GWALIOR में कोरोना पीड़ित महिला के रेप की कोशिश

ग्वालियर
। LOTUS HOSPITAL GWALIOR के कोविड सेंटर गोल्डन विलेज होटल में भर्ती महिला के साथ बलात्कार की कोशिश की गई। पीड़ित महिला का कहना है कि उसने जब इसकी शिकायत डॉ प्रशांत अग्रवाल से की तो उन्होंने बलात्कार की कोशिश करने वाले वार्डबॉय को पकड़ने के बजाय भगा दिया। परिजनों द्वारा हंगामा करने के बाद पुलिस ने भादवि की धारा 376 व 354 के तहत प्रकरण दर्ज किया एवं विवेक लोधी नाम के युवक को गिरफ्तार किया जो लोटस हॉस्पिटल में वार्डबॉय है।

लोटस हास्पिटल के कोविड सेंटर में शिवपुरी निवासी महिला की रेप की कोशिश

शिवपुरी निवासी विधवा महिला की कोविड रिपोर्ट पाजिटिव आने पर इलाज के लिए ग्वालियर के हॉस्पिटल रोड स्थित लोटस हास्पिटल के कोविड सेंटर गोल्डन विलेज होटल में 16 अप्रैल को भर्ती कराया था। संक्रमित होने के कारण महिला के पास वार्ड में काेई अटेंडेंट माैजूद नहीं था, केवल हास्पिटल के स्टाफ का ही आना जाना था। महिला को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। शनिवार की रात को वार्ड ब्वाय विवेक लाेधी महिला के कमरे में आया। विवेक ने संक्रमित से पूछा कि वह कैसा महसूस कर रही है। बीमार महिला ने बताया कि बैचेनी महसूस हो रही है। आरोपित जांच की आड़ में गलत हरकत करने लगा। महिला ने प्रतिरोध कर भगा दिया। उसके बाद रात 11 बजे के लगभग विवेक लाेधी फिर कमरे में आ गया।

डॉ प्रशांत अग्रवाल ने रेप की कोशिश करने वाले वार्ड बॉय को भगाया

रात 11 बजे के लगभग आरोपित कमरे में आया और दवारजे की कुंदी बंद कर दी। आरोपित ने संक्रमित महिला के साथ जोर जबरदस्ती की ताे महिला ने शाेर मचा दिया। इसके बाद वार्ड ब्वॉय दरवाजा खोलकर भाग गया। पीड़िता ने इस हरकत की जानकारी अपने पुत्र को फाेन पर दी। डा. प्रशांत अग्रवाल भी आ गए। महिला ने पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद डाक्टर ने घटना की सूचना पुलिस को देने की जगह वार्ड ब्वॉय से कहा अब तू यहां से भाग जा। पीड़िता ने उनसे कहा कि मैं इसकी रिपोर्ट करूंगी, इसको आप भगा क्यों रहे हो।

परिजनों ने आरोपी को पकड़ा, डॉ प्रशांत अग्रवाल फिर बीच में आ गए

पीड़िता के बेटे व जेठ को आरोपित होटल के गेट पर ही टकरा गया। आरोपित को पकड़ने का प्रयास करने पर आरोपित ने जेठ और पुत्र के साथ मारपीट कर दी। शोर सुनकर डा प्रशांत अग्रवाल व स्टाफ भी बाहर आ गया। इन लोगों के हाथों मेें बेल्ट थे। यह लोग आरोपित को अंदर ले गए और भागने में उसकी मदद की।

कंपू थाना प्रभारी नरेंद्र चंचल ने बताया कि आरोपित विवेक लाेधी को हास्पिटल में से नहीं बाहर से पकड़ा है। आरोपित से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

18 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !