Loading...    
   


कमलनाथ को तो यह भी नहीं पता कि सरसों जमीन के अंदर लगता है या बाहर: सीएम शिवराज सिंह - MP NEWS

भोपाल।
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ पर सीधा हमला करते हुए कहा कि कमलनाथ को तो यह भी नहीं पता कि सरसों जमीन के अंदर लगता है या बाहर। किसानों की फसल खराब होती तो ये एसी कमरे में सोते रहते थे, ये क्या किसानों की बात करेंगे! श्री शिवराज सिंह चौहानखडगपुर भर्राड, विस मुरैना, ज़िला मुरैना में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

विधानसभा चुनाव 2018 में सीएम शिवराज सिंह चौहान का स्पेशल सॉफ्ट कॉर्नर कमलनाथ के प्रति दिखाई दिया था लेकिन उपचुनाव 2020 में शिवराज सिंह थोड़े हमलावर हो गए हैं। शिवराज सिंह ने कहा कि मैं किसान का बेटा हूं, आपका दर्द अच्छी तरह समझता हूं। किसान भाइयों, आपके खेतों तक पानी पहुंचाने के लिए जो संभव है, उपाय किये जायेंगे। धान, बाजरा का एक-एक दाना खरीदा जायेगा। किसान सम्मान निधि में प्रदेश सरकार की ओर से 4 हजार रुपये जोड़कर प्रति वर्ष 10 हज़ार रुपये दिये जायेंगे। 

उन्होंने कहा कि नेता तो वो होता है, जो विपरीत परिस्थितियों से बाहर निकालकर ले जाये।  मेरे भाइयों-बहनों, चाहे परिस्थितियां कितनी भी कठिन हों, मैं प्रदेश के विकास और जनता के कल्याण के कामों को नहीं रुकने दूंगा। जितनी सौगातें मुरैना को हमने छह महीनों में दी, उसकी आधी भी कमलनाथ जी 15 महीनों में नहीं दे पाए। हम कमलनाथ जी की तरह झूठे वादे नहीं करते, काम करते हैं।

23 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here