Loading...    
   


BHOPAL में नाबालिग लड़की ने पिता की मोगरी से हत्या की: पुलिस - CRIME NEWS

भोपाल।
 मप्र की राजधानी भोपाल में 16 साल की किशोरी ने अपने पिता की लोहांगी और कपड़ा धोने वाली मोगरी पीटकर हत्या कर दी। असल में पिता भंवरलाल (43) उसकी मां से रोज गाली-गलौज और मारपीट करता था। इससे तंग आकर बेटी ने बुधवार को शाम 6.30 बजे वारदात को अंजाम दिया। नाबालिग बेटी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

बेटी ने पुलिस को बताया कि वह पापा की रोज-रोज की चिक-चिक से तंग आ गई थी। वह हर रोज घर आकर मम्मी को गाली देते और पीटते थे, ऐसा होते अब देखा नहीं जा रहा था। इसीलिए पिता की हत्या कर दी। मामला बुधवार को शाम को 6:30 बजे का है। बैरसिया एसडीओपी केके वर्मा ने बताया कि आज शाम को जब पिता भंवरलाल घर लौटा तो शराब के नशे में था। इस दौरान उसकी पत्नी ने बेटे लोकेश कुमार की शादी की बात छेड़ी (बेटा लोकेश घर बनाने का काम करता है और भोपाल में रहता है), इस पर भंवरलाल उसे गाली बकने लगा।

नाबालिग बेटी ने बीचबचाव किया तो पिता और गुस्सा हो गया। वह दोनों के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगा। इस दौरान बेटी ने घर में रखी लोहांगी उठाई और पिता के सिर पर मारना शुरू कर दिया। लुहांगी से पीटने के बाद उसने कपड़ा धोने वाली मोगरी ले आई और सिर और पीठ में मारना शुरू कर दिया। वह अपने पिता को तब तक पीटती रही, जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। बैरसिया पुलिस मौके पर पहुंच गई है और बेटी को हिरासत में ले लिया है। शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा किया गया है।

22 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here