Loading...    
   


मध्य प्रदेश के कर्मचारियों को सातवें वेतनमान की तीसरी किस्त और फेस्टिवल एडवांस - MP EMPLOYEE NEWS

भोपाल
। भारत सरकार के बाद मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार ने भी अपने कर्मचारियों को फेस्टिवल एडवांस की घोषणा कर दी है। केंद्र के समान मध्यप्रदेश में भी ₹10000 फेस्टिवल एडवांस दिया जाएगा।

सातवें वेतनमान के एरियर की तीसरी किस्त

मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरे कर्मचारी भाई-बहनों, आपको बहुत-बहुत धन्यवाद कि आपने #COVID19 की चुनौती से लड़ने में आपने हरसंभव सहयोग दिया। अर्थव्यवस्था कठिन दौर से गुजर रही थी और इसलिए सातवें वेतन आयोग के एरियर की तीसरी किश्त हम नहीं दे पाए थे; लेकिन अब हमने इसे देने का फैसला किया है। दीपावली से पहले सातवें वेतन आयोग की तीसरी किश्त की 25 प्रतिशत राशि कर्मचारियों के खाते में डाल दी जायेगी। इसी वित्तीय वर्ष में हम पूरे एरियर का भुगतान अपने कर्मचारी भाई-बहनों को कर देंगे।

40,000 से कम वेतन वालों को ₹10000 फेस्टिवल एडवांस

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि "हमने यह भी तय किया है कि जिन कर्मचारियों का वेतन 40 हजार रुपए मासिक से कम है, उनको अब 10 हजार रुपये त्योहार एडवांस दिया जायेगा। यह त्योहार एडवांस आप 31 मार्च तक कभी भी ले सकते हैं। 

श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था अस्थाई रूप से एरियर और इंक्रीमेंट रोके गए हैं, लेकिन इसकी एक-एक पाई सभी कर्मचारी भाई-बहनों की दी जायेगी। आप अपने आने वाले त्योहारों को हर्ष और उल्लास के साथ मनायें। आप सभी को दुर्गोत्सव, दशहरा, दीपावली की अग्रिम बधाई, शुभकामनाएं!

20 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here