Loading...    
   


मध्य प्रदेश में दलित समाज, कांग्रेस को वोट ना दें: कमलनाथ से नाराज मायावती की अपील - MP NEWS

भोपाल।
बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती जिन्होंने 2018 में कमलनाथ को बिना शर्त समर्थन दिया था, उनके खिलाफ खड़ी हो गई है। मायावती ने मध्य प्रदेश के दलित समाज से अपील की है कि वह कांग्रेस को वोट ना दें। उन्होंने कमलनाथ द्वारा अनुसूचित जाति वर्ग की महिला नेता एवं कैबिनेट मंत्री श्रीमती इमरती देवी के संदर्भ में की गई बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी "ये क्या आइटम है" पर अपनी कड़ी आपत्ति जताते हुए निंदा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस नेता की तरफ से की गई टिप्पणी महिला विरोधी और अति शर्मनाक है। कांग्रेस आलाकमान को इस बयान के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। 

कमलनाथ की कहने का तरीका हर वर्ग के व्यक्ति को चुभ गया

आपको बता दें कि पूर्व सीएम कमलनाथ रविवार को ग्वालियर जिले के डबरा दौरे पर थे। इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री, अनुसूचित जाति वर्ग की महिला नेता एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी इमरती देवी को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दे डाला था। बीजेपी की प्रत्याशी इमरती देवी पर तंज कसते हुए कहा कि आप तो उसे मुझसे ज्यादा पहचानते हैं, आपको मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था। ये क्या आइटम है। (इसके बाद कमलनाथ ने जनता की तरफ देखकर डर्टी स्माइल दी, कुछ लोगों ने तालियां बजाई, कुछ लोग ठहाके लगाने लगे, कमलनाथ ने फिर कहा "ये क्या आइटम है।")

अकेले पड़े कमलनाथ, मध्य प्रदेश के गैर राजनीतिक लोग भी नाराज

कमलनाथ के इस बयान की चारों तरफ घोर निंदा हो रही है और अब तक कमलनाथ ने माफी नहीं मांगी है। भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में कमलनाथ के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। दलित समाज के संगठनों ने कमलनाथ का पुतला दहन शुरू कर दिया है। भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और इंदौर में ज्योतिरादित्य सिंधिया 2 घंटे का मौन धारण करके विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। और इस सब के बाद अब मायावती का बयान। यानी उपचुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी और उससे जुड़े लोग जो कांग्रेस के प्रति नरम रुख रखते थे, कमलनाथ से नाराज हो गए हैं।

19 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here