Loading...    
   


कमलनाथ ने राहुल गांधी के बयान को नकारा, बोले: वो राहुल जी की राय है - NATIONAL NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की सरकार बने या ना बने लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पहली बार जनता के सामने खुलकर आ रहे हैं। राहुल गांधी की नाराजगी पर जब मीडिया ने उनसे सवाल किया कमलनाथ का जवाब था "वो राहुल जी की राय है, मुझे जो कहना था कह दिया। मैं क्यों माफी मांगू। याद दिला दें कि डबरा की चुनावी सभा में कमलनाथ कैबिनेट मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी की महिला प्रत्याशी श्रीमती इमरती देवी को "क्या आइटम है" कहकर मजाक उड़ाया था और फिर ठहाके भी लगाए।

कमलनाथ के बयान पर राहुल गांधी की प्रतिक्रिया 

विधानसभा चुनाव 2018 में कमलनाथ का प्रचार करने वाले राहुल गांधी ने कहा कि ' कमलनाथ मेरी पार्टी के नेता हैं परंतु मैं व्यक्तिगत रूप से इस तरह की भाषा को पसंद नहीं करता। मैं इसे प्रोत्साहित नहीं कर सकता। चाहे फिर वह कोई भी हो। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। 

राहुल गांधी की प्रतिक्रिया पर कमलनाथ ने क्या कहा

श्री कमलनाथ ने कहा कि 'वो राहुल जी की राय है। मैं क्यों माफी मांगूगा, मैंने कल कह दिया कि मेरा लक्ष्य किसी को अपमानित करने का नहीं था और अगर कोई अपमानित अहसास करता है तो मुझे खेद है। एक अन्य पत्रकार ने फिर से नया प्रश्न करते हुए कहा कि " राहुल गांधी नाराज हैं इसके बाद... प्रश्न को बीच में काटते हुए कमलनाथ ने कहा कि तो आपको क्यों चिंता है। और कमलनाथ आगे बढ़ गए।

20 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here