Loading...    
   


SBI LOAN: प्रोसेसिंग फीस माफ हो जाएगी बस यह ट्रिक यूज कीजिए

यदि आप भारत के उन 40 करोड़ लोगों में से हैं जिनका बैंक अकाउंट स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में है, और फेस्टिवल सीजन में पर्सनल लोन, कार लोन या फिर गोल्ड लोन प्लान कर रहे हैं तो हम आपको एक छोटी सी ट्रिक बता रहे हैं, यदि आप यूज़ करेंगे तो आप की प्रोसेसिंग फीस माफ हो जाएगी।

YON0 APP के माध्यम से लोन अप्लाई कीजिए, फायदा होगा

SBI ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर ट्वीट करके इस ऑफर के बारे में जानकारी दी है। बैंक ने ट्वीट में लिखा है कि इस त्योहारी सीजन में गोल्ड, कार और पर्सनल लोन पर खास ऑफर मिल रहा है। ग्राहक YONO ऐप के जरिए इस लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। SBI ग्राहक मोबाइल ऐप के जरिए लोन के लिए अप्लाई करेंगे तो उन्हें प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी।

चेक करें SBI लोन की ब्याज दरें

SBI ने गोल्ड लोन (SBI Gold Loan) लेने वाले ग्राहकों को 7.5% के मिनिमम interest rate पर लोन देने की पेशकश की है। इसमें ग्राहकों को 36 महीनों के रीपेमेंट (Gold Loan Repayment) की सुविधा मिलेगी। मौजूदा संकट में ग्राहकों के लिए किफायती क्रेडिट की उपलब्धता को देखते हुए SBI 9.6 फीसदी की दर से पर्सनल लोन ऑफर (SBI Personal Loan Offer) कर रहा है। इसके अलावा कार लोन के लिए ब्याज दर 7.5 फीसदी है।

बैंक दे रहा प्री-अप्रूव्ड लोन की सुविधा

इसके अलावा बैंक अपने ग्राहकों को प्री-अप्रूव्ड पेपरलेस पर्सनल लोन दे रहा है। डिजिटल बैंकिंग की बढ़ती उपयोगिता को देखते हुए SBI अपने YONO App यूजर्स के लिए कार और गोल्ड लोन प्री-अप्रूव्ड पेपरलेस लोन देने की व्यवस्था की है।

SBI लोन के लिए एलिजिबिलिटी चेक कैसे करें

SBI के कस्टमर केवल 4 क्लिक में YONO ऐप पर प्री अप्रूव्ड पेपरलेस पर्सनल लोन का लाभ उठा सकते हैं। इस लोन की एलिजिबिलटी के लिए आपको अपने स्मार्टफोन से PAPL के बाद स्पेस और SBI अकाउंट नंबर का आखिरी 4 डिजिट लिखकर 567676 पर SMS करना है। इसके जरिए आप अपनी पात्रता चेक कर सकते हैं।

18 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here