Loading...    
   


INDORE के युवक पर CG की लड़की के अपहरण की FIR, रेप और ब्लैकमेलिंग का पूर्व आरोपी है - MP NEWS

इंदौर।
वैशाली नगर निवासी एक युवक पर छत्तीसगढ़ के कोंडागांव के आलू-प्याज कारोबारी ने बेटी को अगवा कर बंधक बनाने का आरोप लगाया है। युवक पर 25 से ज्यादा लड़कियों से दोस्ती, दुष्कर्म और ब्लैकमेल के भी आरोप हैं। कारोबारी की शिकायत पर पुलिस युवक के मोबाइल, इमारत के फुटेज और सिक्यूरिटी गार्डों से पूछताछ कर रही है। पुलिस कोंडागांव से भी जानकारी जुटा रही है।   

पुलिस के मुताबिक, कारोबारी की बेटी 7 अक्टूबर को गायब हुई थी। जानकारी मिली कि उसे गगनदीप सिंह नामक युवक लेकर भागा है। परिवार के सदस्यों ने गगनदीप की जानकारी जुटाई और इंदौर पहुंचे। तीन दिन तक छानबीन के बाद पता चला कि वह एक इमारत में रहता है। रिश्तेदार संजय अरोरा ने गगनदीप को पकड़ लिया और पिटाई कर थाने के सुपुर्द कर दिया। पुलिसवालों ने पूछताछ कि तो कहा कि लड़की से वर्ष 2016 से दोस्ती है। इसलिए अरोरा उस पर अगवा करने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने उसके फ्लैट पर दबिश दी लेकिन लड़की नहीं मिली। इस टाउनशिप के सिक्यूरिटी गार्ड को फोटो दिखाया तो बताया कि गगनदीप के साथ इस लड़की को देखा है।

पुलिस अब उसके मोबाइल नंबर और टाउनशिप के फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस को जानकारी मिली कि गगनदीप छत्तीसगढ़, मप्र,राजस्थान सहित कई राज्यों की लड़कियों से दोस्ती करता है। वह कुछ से कॉमनफ्रेंड के जरिए दोस्ती करता है तो कुछ से स्किल डेवलपमेंट और सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क करता है। उनका जन्मदिन मनाना, महंगे गिफ्ट देना और उन्हें घुमाने ले जाने के बाद शारीरिक संबंध बना लेता है। बाद में ब्लैकमेल करता है। 

18 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाले समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here