Loading...    
   


GF से जयमाला पहनना चाहता था, पत्नी ने बेसबॉल बैट से गर्दन तोड़ दी, मौत - JABALPUR NEWS

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में हनुमानताल थाना क्षेत्र स्थित ठक्कर ग्राम पचकुईयाँ में रविवार की सुबह घर के बाहर मृत अवस्था में मिले कसीमुद्दीन उर्फ अच्छन उम्र 36 साल की मौत को हादसा बताया जा रहा था। जाँच में मौत हादसे में होना बताया गया लेकिन उसकी हत्या किया जाना उजागर हुआ है। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है।  

पूछताछ में आरोपी पत्नी ने बताया कि उसके पति के किसी दूसरी महिला से संबंध थे और उससे शादी करने की बात को लेकर पति ने विवाद किया था। विवाद के दौरान उसने बेसबॉल के डंडे से पति की गर्दन व सिर पर हमला किया जिससे उसकी मौत हो गयी थी। उक्त जानकारी एक पत्रवार्ता में सीएसपी अखिलेश गौर ने दी।  इस संबंध में बताया गया कि जाँच के दौरान कसीमुद्दीन की रहस्यमय ढंग से मौत होना व पीएम रिपोर्ट में मौत गले की हड्डी टूटने व सिर में चोट आने के कारण होना बताया गया था। पीएम रिपोर्ट मिलने पर घटना की जाँच शुरू की गयी। 

जाँच के दौरान मृतक की पत्नी शबीन उर्फ रानू से पूछताछ किए जाने पर उसने पति की मौत सीढिय़ों से गिरकर होना बताया लेकिन सीढिय़ों पर गिरने के कोई साक्ष्य नहीं मिले थे। जाँच करने पर पलंग पर खून के निशान मिले जिसके बाद महिला से सघन पूछताछ की गयी तो उसने पति की मौत का राज खोल दिया। आरोपी पत्नी ने बताया कि उसके पति का किसी अन्य औरत से अफेयर था, जिसे लेकर उसका पति से झगड़ा होता था। 

घटना दिनांक की रात 1 बजे के करीब उसी बात पर हुए विवाद के चलते पति ने उसके बाल पकड़कर मारपीट शुरू कर दी। तभी उसने बेसबॉल के डंडे से सिर व गर्दन में हमला कर दिया। हमले के बाद पति पलंग पर गिरा और उसकी मौत हो गयी। पूछताछ के बाद पुलिस ने खून से सने चादर, तकिया व बेसबॉल का डंडा बरामद करते हुए महिला को गिरफ्तार किया है। हत्या का खुलासा करने में टीआई उमेश गोलानी व थाने के स्टाफ की भूमिका प्रभावी रही।

20 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here