मध्य प्रदेश के मंत्री बिसाहूलाल सिंह के खिलाफ FIR, महिला के अपमान का मामला - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव में अपने निकटतम प्रतिद्वंदी की पत्नी के प्रति बेहद आपत्तिजनक शब्द का उपयोग करने वाले शिवराज सिंह सरकार के कैबिनेट मंत्री श्री बिसाहूलाल सिंह के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है। चुनाव आयोग ने भी नोटिस जारी करके जवाब तलब किया है। 

मध्य प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति तथा उपभोक्ता मंत्री बिसाहूलाल सिंह अनूपपुर जिले से उप चुनाव लड़ रहे हैं। सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह की पत्नी पर बिसाहूलाल सिंह द्वारा अभद्र टिप्पणी की गई थी जिस पर मंगलवार को उनके खिलाफ कांग्रेस ने थाने मे शिकायत दर्ज कर एफआईआर की मांग की गई थी। कांग्रेस पार्टी की शिकायत पर थाना कोतवाली में मंत्री श्री बिसाहूलाल सिंह के खिलाफ आइपीसी की धारा 294, 506 एवं आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत मामला कोतवाली थाने मे दर्ज कर लिया गया।

निर्वाचन अधिकारी ने भी नोटिस जारी करके जवाब तलब किया है। इस मामले में मंगलवार की सुबह मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने संसदीय कार्य मंत्री होने के नाते माफी मांग ली थी परंतु बिसाहूलाल सिंह ने माफी नहीं मांगी थी। अनूपपुर में इस FIR के बाद डबरा में पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के खिलाफ FIR का रास्ता खुल गया है।

20 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार