Loading...    
   


मध्यप्रदेश में दशहरे के लिए 2 दिन की छुट्टी का आदेश जारी - MP EMPLOYEE NEWS

भोपाल।
मध्यप्रदेश शासन ने विजयदशमी की छुट्टी घोषित कर दी है। दशहरे का त्यौहार दिनांक 25 अक्टूबर 2020 दिन रविवार को मनाया जाएगा परंतु शासकीय अवकाश दिनांक 26 अक्टूबर 2020 का घोषित किया गया है। इस प्रकार मध्यप्रदेश में शासकीय कर्मचारियों को दशहरे के लिए 2 दिन की छुट्टी मिलेगी। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा की थी

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के नागरिकों को महाअष्टमी, नवमीं और विजयादशमी की बधाई दी। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि यह पर्व आमजन के जीवन में सुख-समृद्धि लाएं। नागरिकों के जीवन में खुशहाली बढ़े। पारंपरिक हर्ष और उल्लास के साथ पर्व मनाएं । मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रदेश की जनता से अपील की है कि करोना संक्रमण की रोकथाम के लिये जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए स्वयं जागरूक रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें।

सोमवार को भी दशहरे का अवकाश घोषित

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने बताया कि विजयादशमी 25 और 26 अक्टूबर को दोनों दिन मनाई जा रही है। इसके दृष्टिगत मध्यप्रदेश शासन ने निर्णय लिया है कि मध्यप्रदेश में 26 अक्टूबर सोमवार के दिन भी शासकीय अवकाश रहेगा। दशहरे का यह शासकीय अवकाश, पूर्व में घोषित रविवार के अवकाश के अतिरिक्त रहेगा। पूर्व में रविवार को घोषित विजयादशमी का शासकीय अवकाश यथावत रहेगा। अधिकारियों-कर्मचारियों को दशहरे के दो दिन के अवकाश से गृह ग्राम या गृहनगर जाकर पूजा अनुष्ठान करने एवं पर्व मनाने में सुविधा होगी।

23 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here