JioFi 4G: पूरे 5 महीने तक अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग फ्री

नई दिल्ली। रिलायंस जियो की ओर से इंडिपेंडेंस डे के मौके पर खास ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के साथ बायर्स को JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट खरीदने पर पांच महीने के लिए फ्री डेटा और जियो से जियो अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग दी जा रही है। JioFi की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए बायर्स को सबसे पहले JioFi का कोई मौजूदा प्लान लेना होगा।

JioFi प्लान को कंपनी की साइट से ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है

रिलायंस डिजिटल स्टोर से JioFi हॉटस्पॉट खरीदने और Jio SIM ऐक्टिवेट होने के बाद कस्टमर्स डिवाइस ऐक्टिवेट करने के लिए तीन में से कोई एक प्लान चुन सकेंगे। JioFi डिवाइस में लगाए गए सिम के एक्टिवेट होने के बाद अगले घंटे से प्लान के बेनिफिट्स मिलना शुरू हो जाएंगे। ऐक्टिवेशन स्टेटस MyJio ऐप पर चेक किया जा सकता है। बायर्स इसे कंपनी की साइट से ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।

सबसे सस्ता प्लान ₹199 का

सबसे अफॉर्डेबल JioFi प्लान 199 रुपये का है, जिसमें 1.5 जीबी डेटा रोज मिलता है और प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसके अलावा एक्सट्रा 99 रुपये देने पर Jio Prime मेंबरशिप ऐक्टिवेट हो जाती है। डेली डेटा के अलावा जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट और रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं।

5 महीने तक फ्री डेटा ऑफर

दूसरा प्लान 249 रुपये का है, जिसमें 2 जीबी डेली डेटा मिलता है और इसकी वैलिडिटी 28 दिन है। बाकी बेनिफिट्स पिछले प्लान जैसे ही हैं। तीसरा ऑप्शन 349 रुपये का मिलता है, जो रोज 3 जीबी डेटा 28 दिन के लिए ऑफर करता है। इसमें भी फ्री कॉलिंग और डेली SMS जैसे बेनिफिट्स पिछले प्लान्स जैसे ही मिलते हैं। प्लान के तहत जियो पांच महीने के लिए जियो से जियो पर अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा यूजर्स को ऑफर कर रहा है।

16 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !