Loading...    
   


OMG! रिश्वतखोर तहसीलदार के यहां से नोटों के इतने बंडल मिले कि गिनने के लिए मशीन लगानी पड़ी / NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। राजस्व विभाग के प्रशासनिक अधिकारी कितनी रिश्वत वसूली कर सकते हैं आज इसकी एक हाइट सेट हो गई। हैदराबाद में ACB- एंटी करप्शन ब्यूरो ने एक तहसीलदार को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा। उसके पास से रिसोर्ट में लिए गए नोटों की इतने बंडल मिले कि उन्हें गिनने के लिए नोट गिनने वाली मशीन बुलानी पड़ी। 1.10 करोड़ रुपए की रिश्वत जप्त की गई। 

ACB ने शुक्रवार की रात तहसीलदार बलाराजू नागराजू के घर पर छापा मारा और रिश्वत की रकम के साथ उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया। तहसीलदार के अलावा एसीबी अधिकारियों ने एक ग्राम राजस्व अधिकारी (VRO) बी साईराज को भी छापेमारी में हिरासत में लिया है। वो मलकानगिरी जिले के मंडल मुख्यालय में तैनात थे। इसे हैदराबाद से अलग कर एक नया जिला बनाया गया था।

एंटी करप्शन ब्यूरो के अधिकारियों ने रिश्वत में ली गई रकम की गिनती की तो वो भी दंग रह गए। एसीबी की तरफ से यह छापा हैदराबाद के प्रमुख वाणिज्यिक और आवासीय परिसर में तहसीलदार के घर पर मारा गया था। एसीबी सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार रात शुरू हुआ ऑपरेशन शनिवार को भी जारी रहा। इस साल की शुरुआत में दो अलग-अलग मामलों में एसीबी ने दो महिला तहसीलदार को 93 लाख रुपए और 30 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए पकड़ा था।

16 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here