Loading...    
   


इंदौर में गर्ल्स होस्टल संचालक की पत्नी का भी मर्डर प्लान किया था / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में पलासिया थाना क्षेत्र के पॉश इलाके मनोरमागंज में तीन बदमाशों ने घर में घुसकर 60 वर्षीय रिटायर्ड इंजीनियर की निर्मम हत्या कर दी थी। रिटायर्ड इंजीनियर और होस्टल संचालक अजय शाह की हत्या मामले में प्रवेश नाम के एक और आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है।  

दूसरी और हत्या के आरोपी आशीष रामा ने खुलासा किया है कि तीन दिन पहले जब भय्यू हत्या की प्लानिंग कर रहा था तो उसने अजय को ही हत्या का मुख्य टारगेट बताया था। उसका कहना था कि शाह की पत्नी को प्रॉपर्टी के कागज नहीं मिलने पर ही मारेंगे। वहीं उसने बताया कि हत्या के वक्त अजय शाह के साथ नीलेश और भय्यू ही कमरे में थे। वह नीचे आ गया था, लेकिन जब अंजलि शाह ने नौकरानी शीतल को ऊपर भेजा तो वह भी ऊपर चला गया। उसका कहना था कि दोनों ने पहले अजय शाह को पकड़ा।

मुंह में कपड़ा ठूंसकर बांध दिया था, जिससे वे चीख नहीं सके। फिर उनका गला दबाया। जब वे बेहोश होकर गिरे तो सिर में रॉड से हमला कर दिया। घायल हालत में उन्होंने लड़ने की कोशिश भी की थी। पुलिस को आशीष का दो दिन का रिमांड मिला है। पुलिस हत्याकांड के प्रमुख आरोपी भय्यू उर्फ विवेक, नीलेश बौरासी और रवि को अब तक पकड़ नहीं पाई है। इनके खरगोन और सेंधवा की ओर भागने की जानकारी मिली है। नीलेश पर भागीरथपुरा चौकी में एक अपराध दर्ज है। वहीं अजय के परिजन ने हत्या के पीछे और भी लोगों के शामिल होने की आशंका जताई है।

15 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here