Loading...    
   


उज्जैन के होटल नटराज में छात्रा की हत्या, BF के साथ आई थी / MP CRIME NEWS

उज्जैन।
नाना खेड़ी स्थित होटल नटराज में न्यू इंदिरा नगर निवासी तनु परिहार की हत्या हो गई। हत्या का शक उसके कथित बॉयफ्रेंड समीर पोरवाल पर जताया जा रहा है। दोनों एक साथ होटल में आए थे उसके बाद समीर निकल गया और तनु की लाश कमरे में मिली। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने समीर को हिरासत में नहीं लिया था।

नानाखेड़ा टीआई ओपी अहीर के अनुसार न्यू इंदिरा नगर में रहने वाली काॅलेज छात्रा तनु परिहार का शव नानाखेड़ा स्थित नटराज होटल से बरामद हुआ है। घर से निकलकर वह न्यू इंदिरा नगर के ही रहने वाले समीर पोरवाल नामक युवक के साथ ऑटाे से नानाखेड़ा स्थित होटल में आई थी। होटल मैनेजर दुर्गेश से उन्होंने रूम की बात की। दुर्गेश ने बताया कि उन्होंने कहा कि उन्हें आराम करना है, इसलिए शाम तक के लिए रूम चाहिए। करीब साढ़े 11 बजे इन्होंने होटल में रूम लेने की एंट्री की। करीब डेढ़ घंटे तक साथ रहे। इसके बाद समीर कुछ सामान लेने जाने का कहकर होटल से निकल गया।

लड़का वापस नहीं आया तो होटल मैनेजर को शक हुआ

मैनेजर ने बताया कि काफी देर तक वह नहीं आया तो मुझे शंका हुई इस पर मैं रूम में गया। गेट बाहर से बंद था। मैंने पांच-छह बार दरवाजा बजाया, आवाज लगाई, लेकिन भीतर से कोई आवाज नहीं आई। इस पर मैं गेट खोलकर भीतर दाखिल हुआ तो देखा कि बिस्तर पर छात्रा की लाश पड़ी हुई थी। मैंने तत्काल नानाखेड़ा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने मामले की जांच की। घटना की सूचना पर युवती के परिजन भी घटना स्थल पर पंहुचे। 

उज्जैन में तनु परिहार की हत्या पूरी प्लानिंग के साथ की गई

पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आरोपी पूरी प्लानिंग से युवती को होटल में लेकर पहुंचा था। रूम में किसी प्रकार के संघर्ष के निशान नहीं मिले हैं। युवती जो बैग और पानी की बोतल लेकर आई थी वह बिस्तर पर पड़ी मिली है। संभवत: आरोपी ने युवती को बातों में उलझाकर पीछे से वार किया है। पुलिस के अनुसार कहीं लड़की किसी दबाव में तो आकर होटल नहीं आई थी। इस बिंदु पर भी जांच की जा रही है।

लोकल आईडी पर होटल में रूम क्यों दिया क्या

पूरे हत्याकांड में होटल प्रबंधन की भी कहीं न कहीं गलती नजर आ रही है। जब युवक-युवती दोनों ने लोकल की आईडी दिखाई थी तो फिर होटल वालों ने उन्हें होटल में आराम करने के लिए रूम क्यों दिया। मैनेजर ने कहा कि युवक ने फोन पर अपना नाम विकास बताया था, इसके बाद वह युवती को लेकर पहुंचा और आईडी अपने नाम यानी समीर की दी तो फिर भी उसे रूम क्यों दिया गया। पूरे मामले में एसपी ने होटल प्रबंधन पर भी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उनका कहना है कि जब दोनों स्थानीय थे तो फिर लापवाही पूर्वक उन्हें होटल में रूम कैसे दे दिया गया। होटल के सीसीटीवी कैमरे भी बंद हैं, इससे भी प्रबंधन की लापरवाही दिखाई दे रही है।

13 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here