Loading...    
   


भोपाल में पत्नी से नाराज ज्वाइंट कलेक्टर का शव मिला, 2 दिन से घर में बंद थे / BHOPAL NEWS

भोपाल।
भोपाल में पत्नी से नाराज ज्वाइंट कलेक्टर लखन टेकाम का शव उन्हीं के घर में बंद मिला है। वो 2 दिन से घर में बंद थे। उनकी तैनाती मंत्रालय में (डिप्टी सेक्रेट्री) थी। मौत के कारणों का पता नहीं चला है परंतु अपनी पत्नी से नाराज थे और डुप्लैक्स में नीचे के पोर्शन में रह रहे थे। 

खबर के मुताबिक ज्वाइंट कलेक्टर की पत्नी से अनबन चल रही थी। इसके चलते उनके बीच काफी दिनों से बातचीत बंद थी और दोनों अलग-अलग फ्लोर में रहते थे। उनका डुप्लेक्स घर था। इससे पहले वे चार इमली स्थित सरकारी बंगले में रहते थे। हाल ही में अपने घर में शिफ्ट हुए थे। 

जब दो दिनों तक ज्वाइंट कलेक्टर ने गेट नहीं खोला तो पत्नी को ही अनहोनी की आशंका हुई। इसके बाद पत्नी ने उन्हें कॉल किया, जोकि बंद मिला। लगातार फोन मिलाने के बाद भी जब फोन बंद मिला तो पत्नी ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन फिर भी अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो पत्नी ने इसकी सूचना पड़ोसियों को दी। 

पड़ोसियों की मदद से उन्होंने दरवाजा खुलवाया। अंदर जाकर देखा तो लखन मृत हालत में पड़े थे। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

12 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here