Loading...    
   


भोपाल के बंद प्ले स्कूल में व्यापारी के बेटे की फांसी पर झूलती लाश मिली / BHOPAL NEWS

भोपाल
। कोलार पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित एक प्ले स्कूल (जो कोरोनावायरस गाइडलाइन के कारण बंद है) में उसी क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी के बेटे की फांसी पर लटकी हुई लाश मिली है। उसके पास से दो लाइन का सुसाइड नोट भी मिला है परंतु चौंकाने वाली बात यह है कि घटना की कुछ देर पहले ही उसने अपने पिता को फोन कर दुकान पर आने के लिए कहा था और उसके लापता होने की कुछ देर बाद ही बंद स्कूल में उसकी लाश को खोज लिया गया।

बीबीए का छात्र पीयूष अग्रवाल पिता के कारोबार में हाथ बताता था

पुलिस के मुताबिक पीयूष अग्रवाल (21) दानिश कुंज कोलार रोड पर रहता था। वह आईपीएस कॉलेज इंदौर से बीबीए तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। उसके पिता अभय अग्रवाल का एमपी नगर में डिस्पोजल का काम है। लॉकडाउन के कारण पीयूष मार्च से घर पर ही था। वह शनिवार तक पापा के साथ दुकान पर आता-जाता रहा। 

पीयूष अग्रवाल ने दोपहर 12:00 बजे पिता को फोन लगाकर दुकान आने की बात कही थी

सोमवार को पीयूष की ऑनलाइन क्लास थी, इसलिए वह दुकान पर नहीं गया था। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे उसने पापा को फोन पर बताया कि उसकी क्लास समाप्त हो गई है, वह दुकान पर आ रहा है। काफी देर बाद भी पीयूष दुकान पर नहीं पहुंचा तो पिता ने उसे फोन लगाया, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया था।

मात्र 4 घंटे में लापता पीयूष अग्रवाल की लाश मिल गई

पिता अभय अग्रवाल दोपहर करीब तीन बजे घर पहुंचे। पीयूष घर पर नहीं मिला तो उन्होंने पड़ोस में स्थित प्ले स्कूल के कमरों में उसकी तलाश की। यह स्कूल लॉकडाउन के कारण बंद है। स्कूल परिसर में पीयूष फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस को उसके पास से दो लाइन का एक सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उसने पापा से मांगी मांगते हुए हॉस्टल में जमा एडवांस वापस लेने का बोला है। पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है।

12 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here