Loading...    
   


पन्ना एसपी को सांप ने डस लिया, जूते में छुपा बैठा था / MP NEWS

भोपाल। खबर आ रही है कि मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में पुलिस अधीक्षक के पद पर पदस्थ भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी श्री मयंक अवस्थी को सांप ने डस लिया है। श्री मयंक अवस्थी का इलाज जबलपुर में चल रहा है। बताया गया है कि सांप उनके जूते में छुप कर बैठा हुआ था। जैसे ही उन्होंने पहनने के लिए जूता उठाया, सांप ने उनके हाथ में डस लिया। डॉक्टरों का कहना है कि श्री मयंक अवस्थी आईपीएस खतरे से बाहर है, जल्द ही अपनी ड्यूटी पर उपस्थित होंगे।

पूरे घटनाक्रम के संबंध में बताया गया है कि पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी दिनांक 10 अगस्त दोपहर 12 : 45 मिनट पर अपने बंगले से ऑफिस जाने के लिए तैयार होकर बाहर निकले और जूता पहनने के लिए उन्होने मोजे पहनें तथा जैसे ही जूते के अंदर उन्होने अपना दाहिना हांथ डाला तो उन्हे जूते के अंदर गुल-गुल होने का एहसास हुआ तो तत्काल उन्होने अपना हांथ बाहर निकाला और जूते को झटका तो एक सांप निकला। 

जिसकी जानकारी तत्काल ही अपनी धर्मपत्नि को दी जिस पर उन्होने दाहिने हांथ की ऊंगली को रस्सी से बांध दिया तथा जिला चिकित्सालय पन्ना में जानकारी दी गई। जिसके बाद जांच के लिए सिविल सर्जन डॉ. उपाध्याय पहुंचे। करीब 01 घण्टे के बाद पुलिस अधीक्षक एहतियातन सुरक्षा की दृष्टि से इलाज जांच के लिए जबलपुर चले गए।

11 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

नागपुर से निकले बादल मध्य प्रदेश के 18 जिलों में मूसलाधार बरसेंगे, अलर्ट जारी
बिना बैलेंस और नेटवर्क के इमरजेंसी कॉल कैसे कनेक्ट हो जाता है, यहां पढ़िए
Lichen: बताइए यह क्या है, धरती का कोढ़ या भगवान का वरदान
MPTET नव चयनित शिक्षकों ने नियुक्ति के लिए सोशल मीडिया पर सरकार का घेराव किया


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here