Loading...    
   


MPTET नव चयनित शिक्षकों ने नियुक्ति के लिए सोशल मीडिया पर सरकार का घेराव किया / MP NEWS

भोपाल। वैश्विक महामारी के चलते लम्बे समय से उच्च माध्यमिक शिक्षक सत्यापन का इंतज़ार कर रहे चयनित शिक्षकों के टीआरसी एमपी ऑनलाइन पर डाक्यूमेंट्स अपलोड करा लिए गए हैं। 80% भर्ती प्रक्रिया पूरी हो चुकी है केवल डॉक्युमेंट्स वेरीफिकेशन और स्कूल एलॉटमेंट शेष है।चयनित शिक्षक आज भी बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं। आज ट्विटर के माध्यम से शिवराज सरकार का पांचवी बार घेराव कर 1,00,000 से अधिक ट्वीट कर शक्तिप्रदर्शन किया।

पूर्व में भी ट्विटर के माध्यम से चार बार सरकार का घेराव किया जा चुका एवं ट्विटर ट्रेंड में आन्दोलन प्रदेश में नंबर 1 व् राष्ट्रीय स्तर टॉप 30 में ट्रेंड किया था, बावजूद इसके सरकार ने आन्दोलन की कोई सुध नही ली इसलिए पांचवी बार फिर #SchoolsNeedTeachersInMP  ट्रेंड किया जो की प्रदेश में नंबर 01 में रहा।

सरकार और विभाग इस भर्ती विषय पर कुछ स्पष्ट नहीं बोल रहे है इसलिए अभ्यर्थियों की मांग है कि उत्तरप्रदेश राज्य की शिक्षक भर्ती की तर्ज पर प्रदेश में भी उच्च माध्यमिक शिक्षक एवं माध्यमिक शिक्षकों के दस्तावेजो का सत्यापन कार्य लॉकडाउन के नियमों व सोशल डिस्टेंससिंग पालन के साथ सम्पन्न किया जाए एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से आग्रह है कि चयनित शिक्षकों का सोशल डिस्टेंसिंग के साथ डाक्यूमेंट्स सत्यापन प्रक्रिया प्रारंभ की जाए एवं शिक्षक भर्ती 2018 के चयनित शिक्षक नियुक्ति का इंतजार कर रहे। अतः अभ्यर्थियों की नवीन शिक्षण सत्र प्रारंभ होने से  पूर्व नियुक्ति जाए।
प्रेषक: जनवेद सिंह ग्वालियर मध्य प्रदेश, 9691724604
निवेदक: नव चयनित उच्च माध्यमिक शिक्षक एवं माध्यमिक शिक्षक मध्य प्रदेश


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here