Loading...    
   


भोपाल में गैंगवार: अजय भूरा गैंग ने अजय चोटी को घेर कर मार डाला / BHOPAL NEWS


भोपाल। स्वतंत्रता दिवस समारोह से ठीक पहले वाली रात चाक-चौबंद पुलिस व्यवस्था के बीच शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र में गैंगवार हो गई। गैंग लीडर अजय भूरा ने अपने 11 साथियों के साथ मिलकर अजय चोटी को घेरकर उस पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में अजय चोटी की मौत हो गई जबकि उसके साथ मौजूद उसके दोनों भाई घायल हो गए। 

भोपाल के शाहजहांनाबाद स्थित बाजपेई मल्टी में 23 साल का अजय कनाडे उर्फ चोटी रहता था। शुक्रवार रात वह दो भाइयों के साथ घर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान आरोपी गैंग लीडर अजय भूरा अपने 11 साथियों के साथ वहां पहुंचा और तीनों को पकड़ लिया। उन्होंने तीनों भाइयों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इसमें अजय उर्फ चोटी की मौत हो गई, जबकि दो भाइयों की जान बच गई। वे जख्मी हुए हैं। 

घटना के बाद परिजन सड़क पर शव रखकर हंगामा करने लगे। सूचना पर सीएसपी नागेंद्र पटैरिया पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे। परिजन पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की करते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करने लगे। पुलिस के शव ले जाने की कोशिश करने पर परिजन गाड़ियों के सामने लेट गए। काफी हंगामे और समझाइश देने के बाद पुलिस शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए ले जा पाई।

दोनों पक्षों पर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं: सीएसपी पटेरिया

सीएसपी पटैरिया ने बताया कि मामले में अजय भूरा समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। परिजन की शिकायत पर कुल 11 नामजद आरोपी पर केस दर्ज किया है। भाई अमित कनाडे की शिकायत पर अजय, अनिल, संदीप, रूपेश, रवि, अरुण सिंह उफ खुजाल, दीपक राखीनलवाला चिन्ना उर्फ कालू भूरा का भांजा सागर व यश नामजद आरोपी बनाए गए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के भी प्रयास किए जा रहे हैं। दोनों पक्षों पर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

जेल में दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था: CSP

सीएसपी पटैरिया ने बताया कि अजय उर्फ चोटी टीटीनगर थाने में दर्ज एक मामले में आरोपी था। वह जेल भी गया था। उसी दौरान उसका आरोपी अजय भूरा से विवाद हो गया था। वहां उनके बीच जमकर झगड़ा हुआ था। अब तक की पूछताछ में हत्या के पीछे यह मुख्य कारण आ रहा है। हालांकि आरोपियों से पूछताछ के बाद ही हत्या के असली वजह का खुलासा हो पाएगा।

15 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here