Loading...    
   


इंदौर में पुलिसकर्मी ने ली 9000 रु. की ऑनलाइन रिश्वत: शिकायत / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के सांवेर पुलिस थाने के जवान को ऑनलाइन रिश्वत लेना भारी पड़ गया। उसके खिलाफ जांच तो होगी ही, फिलहाल ऑनलाइन रिश्वत लेने वाले पुलिसकर्मी को लाइन अटैच कर दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को इंदौर निवासी वैभवसिंह बाइक से सांवेर से इंदौर जा रहे थे, तभी इंदौर रोड पर वाहनों की जांच कर रहे पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका और लाइसेंस-दस्तावेज बताने को कहा। वैभवसिंह ने आरोप लगाया कि दस्तावेज दिखाने के बाद भी पुलिसकर्मी चालान काटने लगे। यह कहने पर कि अभी रुपये नहीं हैं। उन्होंने कोर्ट का डर बताकर ले-देकर छूटने का प्रस्ताव दिया। उन्होंने नौ हजार रुपये देने की बात तय की।

वैभवसिंह ने बताया कि उस वक्त पर्स में इतने रुपये नहीं होने पर जब मोबाइल से ऑनलाइन भुगतान की बात कही तो जवान सत्येंद्रसिंह जादौन ने परिचित कुशविंदर डाबर के खाते में नौ हजार रुपए डालने को कहा। रुपये ट्रांसफर के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। इंदौर लौटकर वैभवसिंह ने स्वजनों के साथ जाकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से शिकायत की। शुक्रवार को एसपी पश्चिम क्षेत्र महेशचंद्र जैन ने जवान सत्येंद्र को लाइन अटैच कर दिया। उन्होंने मामले की जांच करवाने की बात भी कही है। 

15 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here