Loading...    
   


विशेष न्यायाधीश लिखी कार में कपड़े बेचता युवक पकड़ा / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। बहोड़ापुर रेलवे क्रोसिंग के पास सड़क किनारे खड़ी सफ़ेद रंग की कार पर कपड़े बेचे जा रहे थे। सुबह के समय वहाँ से निकल रहे ट्रैफिक़ डीएसपी हैरत में पड़ गए। जब उन्होने देखा कार की नंबर प्लेट पर विशेष न्यायाधीश लिखा हुआ था। उन्होंने तत्काल बहोडापुर थाने को सूचना देकर कार को थाने पहुँचाया।

जानकारी के अनुसार डीएसपी ट्रैफिक़ नरेश अन्नौटिया शुक्रवार को  बहोडापुर इलाक़े से गुजर रहे थे। इस दौरान उन्हें रेलवे क्रासिंग पर एक सफ़ेद रंग की कार पर कपड़े बिकते नजऱ आये। कार की नंबर प्लेट पर नंबर एमपी 15 सीए 2490 दर्ज था। इसके साथ ही नंबर के ऊपर लाल पट्टी से विशेष न्यायाधीश लिखा हुआ था। ये देखकर डीएसपी श्री अन्नौटिया का माथा ठनका। उन्होंने तत्काल कार लेकर खड़े युवक को बुलाकर पूछा। उसने बताया कि कार उसने सेकंड हैंड खऱीदी है। कार पर शुरुआत से ही विशेष न्यायाधीश लिखा हुआ था। उन्होंने युवक को फटकार लगाते हुए कहा की कार पर लिखा न्यायाधीश पद हटाना चाहिए था। जबकि उसका वह ग़लत इस्तेमाल कर रहा है। इस पर उन्होंने तत्काल बहोडापुर थाना पुलिस को वायरलेस सेट से इत्तला दी और फ़ोर्स बुलाया। इसके बाद कार व युवक को कार्रवाई के लिये थाने भेज दिया। 

इनका कहना है
कार सडक़ किनारे खड़ी कर के कपड़े बेचे जा रहे थे। जबकि कार की नंबर प्लेट पर विशेष न्यायाधीश लिखा हुआ था जो ग़लत था। हमने कार व चालक को कार्रवाई के लिये बहोडापुर थाने भेज दिया है।  
नरेश अन्नौटिया, डीएसपी ट्रैफिक़

जिम्मेदार तो कार विक्रेता भी है 

इस मामले में पुलिस ने कार के खरीदार के खिलाफ कार्रवाई की है परंतु जिम्मेदार तो कार का विक्रेता भी है जिसने कार बेचते समय अपनी पदनाम पट्टिका नहीं हटाई, जबकि वह महत्वपूर्ण पद पर है और वह बेहतर तरीके से समझते हैं कि उनकी पदनाम पट्टिका का दुरुपयोग हो सकता है।

15 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here