Loading...    
   


उज्जैन में फर्जी IPS गिरफ्तार, 100 चेक बुक मिली, IPS विपिन माहेश्वरी के नाम पर कई लोगों को ठगा / MP NEWS

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में पुलिस ने खुद को IPS अफसर बताने वाले एक धोखेबाज को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक टोल टैक्स नाके पर उसने खुद को आईपीएस अधिकारी बताते हुए अपना नाम ज्योतिर्मय विजयवर्गीय बताया। शंका होने पर टोल नाके पर मौजूद कर्मचारियों ने उज्जैन पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद जब पुलिस वहां पहुंची तो उसकी पोल खुल गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

रविवार की सुबह एसटीएफ को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति अपने आप को आईपीएस अफसर बताकर धौंस जमा रहा है। इसी आधार पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और उसे हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने अपना नाम ज्योतिर्मय विजयवर्गीय बताया। उसने बताया कि वह इंदौर में रहता है उसके माता-पिता देवास में निवास करते हैं। उसने अभी तक सैंकड़ो लोगों को ठगा है।

यह जानकारी भी सामने आई है कि वह ऐसे बैंक अकाउंट का चेक देकर पैसे लेता था,‍ जिसमें जीरो बैलेंस था। उसके पास से 100 चेक बुक और एक लक्जरी गाड़ी मिलने की जानकारी सामने आ रही है। आईपीएस विपिन माहेश्वरी के नाम पर भी उसने लोगों के साथ धोखाधड़ी की है। पुलिस फिलहाल इससे पूछताछ कर रही है, जिसके बाद और भी खुलासे हो सकते हैं

16 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here