मध्य प्रदेश के 7 जिलों में तूफानी आंधी और बारिश, एक मौत, दो घायल, हाईवे जाम - MP NEWS TODAY

भोपाल
। मौसम केंद्र ने चेतावनी जारी की थी और उसका असर दिखाई देने लगा है। मध्य प्रदेश के 7 जिलों में तूफानी आंधी और बारिश के समाचार मिल रहे हैं। हरदा में आंधी के कारण पेड़ गिर गया और एक व्यक्ति की मौत हो गई। 2 लोग घायल हुए हैं। सड़क किनारे पेड़ गिरने के कारण कई रास्ते जाम हो गए हैं। 

हरदा में तूफान के कारण पेड़ गिरा, एक मौत दो घायल, हाईवे जाम

हरदा जिले में गुरुवार को दोपहर से तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हो गई थी। खबर आ रही है कि छिदगांव में गंजाल नदी के पास पीपल का पेड़ गिर गया। इसके नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। दो लोग घायल हो गए। पेड़ गिरने खंडवा-होशंगाबाद स्टेट हाइवे पर करीब दो घंटे तक यातायात बाधित रहा। मृतक जमुना प्रजापति निवासी छिदगांव है। दो व्यक्ति प्रेमनारायण व नरेंद्र भिलाला घायल हुए हैं।

इंदौर में सुबह से तेज धूप के बाद दोपहर से तेज हवाओं का चलना शुरू हो गया है। हालांकि यहां किसी भी प्रकार की तेज आंधी का पूर्वानुमान नहीं है।
जबलपुर में भी शाम के समय ठंडी हवाएं चलने लगी है। ओंकारेश्वर-सनावद क्षेत्र में हल्की बारिश हुई। ओंकारेश्वर में सड़क किनारे एक पेड़ भी गिर गया।
उज्जैन में काले घने बादल छाए हैं। यहां बारिश होने की संभावना है।
मंदसौर में तेज हवा आंधी के साथ काफी देर तक बारिश हुई। शहर सहित जिलेभर में कई पेड़ धराशायी हो गए। 
महू नीमच फोरलेन पर पिपलियामंडी टोल प्लाजा का शेड क्षतिग्रस्त हो गया।
बुरहानपुर में सुबह से दोपहर तक तेज धूप के साथ धूल भरी हवाएं चली हैं। शाम के समय बादल छाए हुए हैं। रात में बारिश होने की संभावना है।
शहडोल में फिलहाल आंधी और बारिश कुछ भी नहीं है लेकिन मौसम बदलता हुआ दिखाई दे रहा है।

27 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !