GWALIOR की बिटिया गिड़गिड़ाई फिर भी शिवराज और महाराज किसी को दया नहीं आई - NEWS TODAY

ग्वालियर
। ब्लैक फंगस से पीड़ित राजकुमार शर्मा की बेटी रेनू शर्मा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लेकर सोशल मीडिया पर रोई, गिड़गिड़ाई लेकिन ना तो शिवराज और ना ही महाराज, किसी को इस बेटी पर रहम नहीं आई। पिछले 24 घंटे में 6 के बदले मात्र 3 इंजेक्शन मिले हैं और वह भी ग्वालियर कलेक्टर की कृपा से। 

बेटी रेनू शर्मा ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद कई नेता, विधायक और मंत्री के फोन आए लेकिन किसी ने भी मदद नहीं की। कुछ लोगों ने मदद करने की झूठी घोषणा सोशल मीडिया पर छोड़ दी ताकि उन्हें लोकप्रियता मिले। रेनू ने बताया कि अब तक सिर्फ ग्वालियर कलेक्टर ने मदद की है। एक इंजेक्शन मंगलवार को भेजा था और 2 इंजेक्शन बुधवार को भेजे हैं। जबकि डॉक्टरों का कहना है कि 24 घंटे में 6 इंजेक्शन लगने हैं। मुंबई से एक्टर सोनू सूद का वीडियो कॉल आया था लेकिन उनके पास जो इंजेक्शन है, वह डॉक्टर की डिमांड से मैच नहीं कर रहे हैं। 

बाईं आंख और जबड़ा निकाला जा चुका है, सारी दुनिया में दौड़ लगा रहा है परिवार

शहर के डीडी नगर निवासी राजकुमार शर्मा ट्रैक्टर की एजेंसी चलाते हैं। 27 अप्रैल को वह कोरोना की चपेट में आए थे। उसके बाद राजकुमार को ब्लैक फंगस हो गया। 15 मई को उन्हें सेवा नगर रोड पर अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। फंगस को रोकने डॉक्टर ने करीब 100 इंजेक्शन की डिमांड की थी। राजकुमार की बड़ी बेटी रेनू अपने मामा के साथ मिलकर किसी तरह सिर्फ 20 इंजेक्शन का इंतजाम कर पाए हैं। जिस कारण फंगस फैलने से रेनू के पिता की लेफ्ट आई (उल्टी आंख) व ऊपर का जबड़ा निकालना पड़ा है।

रेनू शर्मा वोट बैंक नहीं है शायद इसलिए.... 

वीडियो वायरल होने के बाद 100% विश्वास था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया खुद फोन पर बात करेंगे और तत्काल 100 इंजेक्शन का कोटा ऑल आउट हो जाएगा। ग्वालियर के महाराजा है, ग्वालियर के लोगों के लिए इतना तो करेंगे। लेकिन ऐसा कुछ अब तक नहीं हुआ है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी हर रोज कई लोगों से बात कर रहे हैं परंतु रेणु बेटी से बात करने का वक्त नहीं निकाल पाए। शायद रेनू शर्मा कोई वोट बैंक नहीं है ना इसलिए...।

26 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here