MP- ये मंत्रीजी का गांव है, अस्पताल बना गोबर का गोदाम और क्वारंटाइन सेंटर बना धर्मशाला - BHIND NEWS TODAY

भोपाल
। भिंड के पत्रकार पवन दीक्षित ने खुलासा किया है कि मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार में राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया जो भिंड जिले के कोरोना प्रभारी मंत्री भी हैं के पैतृक गांव अकलौनी में उप स्वास्थ्य केंद्र को गोबर का गोदाम और क्वारंटाइन सेंटर को धर्मशाला बना दिया गया है। 

पत्रकार श्री पवन दीक्षित की रिपोर्ट के अनुसार गांव में वर्ष 2013 में उप स्वास्थ्य केंद्र तैयार कराया गया था। बताया जाता है कि इस उप स्वास्थ्य केंद्र में अत्याधुनिक सुविधाओं के लिए काफी उपकरण सरकारी खजाने से खरीद कर लगाए गए हैं लेकिन यह उप स्वास्थ्य केंद्र खुलता नहीं है। यहां डॉ आशीष कुमार पदस्थ थे जिन्हें दूसरे अस्पताल में ड्यूटी पर भेज दिया गया है। माननीय मंत्री जी ने यहां नए डॉक्टर का इंतजाम नहीं करवाया बल्कि अस्पताल को गोबर का गोदाम बना दिया गया है। अस्पताल की पार्किंग में भैंस बांधी जाती हैं और अस्पताल के पक्के फर्श पर कंडे बनाए जाते हैं। 

क्वारंटाइन सेंटर ठेकेदार की धर्मशाला बन गया है 

इस गांव में शानदार अस्पताल के साथ-साथ सर्व सुविधा युक्त क्वारंटाइन सेंटर भी है लेकिन इसमें कोई कोरोनावायरस का संदिग्ध व्यक्ति नहीं है। गांव में लोग बीमार होते हैं तो आसपास किसी झोलाछाप डॉक्टर के पास चले जाते हैं। अस्पताल नहीं खुलता है इसलिए किसी भी व्यक्ति को क्वारंटाइन सेंटर में नहीं भेजा जाता। सेंटर खाली पड़ा है इसलिए ठेकेदार के मजदूरों ने अपने आराम के लिए उपयोग करना शुरू कर दिया। कोरोनावायरस के संदिग्ध मरीजों के लिए बनाया गया क्वारंटाइन सेंटर अब ठेकेदार के मजदूरों की धर्मशाला बन गया है। 

25 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here