Loading...    
   


ब्लैक फंगस: बेटी के वायरल वीडियो ने हर किसी को रुला दिया, शिवराज का ग्राफ डाउन - GWALIOR MP NEWS

ग्वालियर
। ब्लैक फंगस के शिकार ट्रैक्टर एजेंसी संचालक राजकुमार शर्मा की 19 वर्षीय बेटी रेनू शर्मा के वीडियो ने हर उस व्यक्ति को रुला दिया है जिसने यह वीडियो देखा। संक्रमण की दर कम होने और कर्फ्यू खत्म होने के समाचारों के चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लोकप्रियता जितनी भी पॉजिटिव हुई थी, उससे कहीं ज्यादा इस एक वीडियो के कारण नेगेटिव हो गई है, क्योंकि तिल तिल मर रहे व्यक्ति को शिवराज सरकार के कलेक्टर ने इंजेक्शन देने से मना कर दिया है। 

शहर के डीडी नगर निवासी राजकुमार शर्मा ट्रैक्टर की एजेंसी चलाते हैं। 27 अप्रैल को वह कोरोना की चपेट में आए थे। कोरोना से ठीक हुए तो ब्लैक फंगस निकल आया। 15 मई को उन्हें सेवा नगर रोड पर अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। फंगस तेजी से फैल रहा था। डॉक्टर ने करीब 100 इंजेक्शन के इंतजाम करने के लिए कहा। क्योंकि इंजेक्शन सरकार के पास है। राजकुमार की बड़ी बेटी रेनू (19) ने अपने मामा के साथ मिलकर किसी तरह सिर्फ 20 इंजेक्शन का इंतजाम कर पाए। फंगस फैलने से रेनू के पिता की बांईं आंख व ऊपर का जबड़ा निकालना पड़ा। लिपोसोमल एमफोटेरेसिन बी-50 MG इंजेक्शन के लिए रेनू ग्वालियर कलेक्टर से लेकर हर उस चौखट पर माथा रगड़ चुकी है जहां सरकार ने इंजेक्शन आवंटित करने के अधिकार दे रखे हैं। 

मामा जी, मैं विनती करती हूं इंजेक्शन दिला दो: बेटी रेनू शर्मा

जब ग्वालियर कलेक्टर ने इंजेक्शन देने से मना कर दिया तब 19 साल की बेटी रेनू ने अपने दर्द का एक वीडियो बनाकर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादितय सिंधिया व ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह को ट्वीट कर मदद मांगी। वीडियो काफी दर्द भरा है। इसमें रेनू कह रही है कि “मेरे पापा अपोलो हॉसपिटल में एडमिट हैं। उन्हें एडमिट हुए 8 से 9 दिन हो चुके हैं। फंगस के चलते उनके 3 ऑपरेशन हो चुके हैं। इसके बाद वीडियो में रोते हुए कह रही है कि मेरे पापा की लेफ्ट आई और ऊपर का जबड़ा निकाल दिया गया है। डॉक्टर का कहना है कि जब तक इंजेक्शन नहीं मिलेंगे दिक्कत हो जाएगी। इंजेक्शन उपलब्ध नहीं है हॉस्पिटल में, इसके लिए मैंने डीएम, डीई व एसडीएम से बात की, लेकिन इंजेकशन नहीं मिल पा रहे हैं। एक सप्ताह में 900 नंबर डायल कर लिए कुछ नहीं मिला। सिर्फ फ्रॉड मिले। इसलिए मैं आपसे शिवराज सिंह जो हमारे मामा भी हैं, सिंधिया और ऊर्जा मंत्री से निवेदन करना चाहती हूं कि प्लीज हमारी मदद कीजिए। मैं विनती करती हूं इंजेक्शन दिला दो“

25 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here