Loading...    
   


BHIND: लिव इन बॉयफ्रेंड ने वीडियो वायरल की धमकी दी, युवती थाने पहुंची - MP NEWS

भिंड।
मध्य प्रदेश के भिंड जिले में  प्रेमी- प्रेमिका का अनोखा केस सामने आया। बीते दिनों से कोतवाली थाना पुलिस के पास एक विवाहिता अपने प्रेमी पर मामला दर्ज कराने के चक्कर काट रही है। महिला का कहना है कि उसका पति गुजरात में रहता है। वो पिछले 4 साल से प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी। अब प्रेमी ने धोखा देकर शादी कर ली है।

हालांकि महिला स्वयं शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी है। इस मामले को लेकर कोतवाली थाना पुलिस पशोपेश में पड़ी हुई है। हालांकि पुलिस ने महिला की बात को सुनकर आवेदन लेकर मामला चलता कर दिया है। जब महिला ने ज्यादा दबाव बनाया तो पुलिस ने कह दिया कि पूरे मामले की जांच होगी। इसके बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी।

भिंड शहर के आर्य नगर में रहने वाली 28 वर्षीय विवाहिता का प्रेम प्रसंग पिछले चार साल से पावई थाना क्षेत्र में रहने वाले 26 वर्षीय एक युवक से चल रहा था। यह महिला का पति अहमदाबाद में एक रेस्टोरेंट चलता था। पावई थाना क्षेत्र के रहने वाला युवक, महिला के देवर का दोस्त था। दोनों में प्रेम हो गया और दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। पिछले चार साल से महिला अपने पति से दूर होकर प्रेमी के साथ हर करवा चौथ मनाती थी। प्रेमी का चेहरा देखकर व्रत तोड़ती थी। यह प्रेमी पेशे से ड्राइवर है।

बीते दिनों जब युवक की सगाई पक्की हुई तो प्रेमिका नाराज हो उठी। उसने सगाई तोड़ने के लिए दबाव बनाया। इस पर प्रेमी ने कहा कि मैं शादी नहीं करूंगा। शादी के मंडप से भाग आऊंगा। इसके बाद बीते रोज युवक ने शादी रचा ली। शादी वाले दिन से ही महिला पुलिस कोतवाली पुलिस के चक्कर काट रही है। महिला का आरोप है कि यह शिकायती आवेदन पुलिस थाने से लेकर एसपी ऑफिस तक में दे चुकी हूं। कहीं कोई सुनवाई मेरी नहीं हो रही है।

बीते दिनों प्रेमी की शादी पर जब प्रेमिका ने विरोध किया तो उसने अपने साथियों के साथ महिला को धमकी दे दी। महिला का आरोप है कि वह कह रहा है कि वो मेरे वीडियो वायरल कर देगा। वो मेरे बच्चों के मारने की धमकी दे रहा है। प्रेमी युवक मेरी सोने की चैन व 57 हजार नकदी ले गया। प्रेमिका का कहना है कि यह बात की जानकारी मेरे ससुराल वाले व पति को भी है। ससुराल वाले, मुझे से दूर हो गए। जबकि पति का कहना है कि युवक को सबक सिखाना होगा।

25 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here