Loading...    
   


BHOPAL: 12th के छात्र ने 10th की छात्रा से रेप किया, अबॉर्शन पिल्स खाई तो खुलासा हुआ - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहपुरा पुलिस ने 12 वीं के छात्र के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। आरोपित अपने ही स्कूल की दसवीं की छात्रा से दोस्ती कर उसके साथ ज्यादती कर रहा था। जब छात्रा की तबीयत बिगड़ी तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। तब छात्रा के गर्भवती होने की जानकारी उसके परिजनों को लगी। बाद में यह पूरा मामला पुलिस तक पहुंच गया है।    

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दोनों ही नाबालिग है। आरोपित की अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। शाहपुरा पुलिस के अनुसार 15 वर्षीय किशोरी हबीबगंज इलाके में रहती है। वह दसवीं कक्षा की छात्रा है। स्कूल की बारहवीं कक्षा के छात्र से पिछले साल छात्रा की दोस्ती हो गई थी। कोरोना काल में स्कूल में कक्षाएं तो नियमित तौर पर नहीं लगीं लेकिन दोनों की आपस में फोन पर बात होती रहती थी। थोड़े ही समय में दोनों की दोस्ती प्रेम-प्रसंग में बदल गई। तीन महीने पहले छात्र ने बहाना बनाते हुए छात्रा को अपने घर ही बुला लिया। 

छात्रा जब शाहपुरा स्थित आरोपित छात्र के घर पहुंची तो उस समय छात्र के घर में कोई और नहीं था। पूछने पर छात्र ने बताया कि घर के सभी लोग गांव गए हुए हैं। सूने घर में बुलाने के बाद छात्र ने छात्रा के साथ ज्यादती की। छात्रा ने जब थाने में शिकायत करने की धमकी दी तो छात्र ने भी उसे बदनाम करने की धमकी दे दी। बदनामी के डर से छात्रा चुप रही। इसी चुप्पी का फायदा उठाते हुए छात्र बार-बार छात्रा के साथ शारीरिक शोषण कर रहा था। 

अभी दो दिन पहले छात्रा की तबीयत बिगडी तो उसके परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसके परिजनों को बताया कि उनकी बेटी गर्भवती है और उसने गर्भपात करने के लिए कोई दवा ली है। बाद में छात्रा की जान बचाने के लिए डॉक्टरों ने उसका गर्भपात किया और हबीबगंज पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने तत्काल सक्रियता दिखाकर पूरी घटना की शिकायत के बाद आरोपित पर केस दर्ज कर लिया। बाद में जांच के दौरान घटना स्थल शाहपुरा इलाके का निकला तो पुलिस ने केस डायरी शाहपुरा थाने भेज दी। आरोपित अभी फरार है। जल्द ही उसकी गिरफतारी की जाएगी।

25 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here