SATNA: कटहल की सब्जी खाते ही बेहोश हो गया परिवार, 7 सदस्यों को अस्पताल में होश आया - MP NEWS

सतना।
 मध्य प्रदेश में सतना जिले के कोटर थाना क्षेत्र के पवैया गांव में कटहल की सब्जी खाने के बाद एक ही परिवार के सात सदस्यों की तबीयत बिगड़ गई। बताया गया, शनिवार रात दाहिया परिवार के घर में कटहल की सब्जी बनी थी। इसे परिवार की तीन लड़कियाें, पति-पत्नी, भाई और चचेरे भाई ने खाया था। इसके बाद सभी जाकर सो गए। सुबह सभी लोग बेहोश मिले। सभी को कोटर के अस्पताल ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के बाद होश आया। डॉक्टरों का कहना है कि खाना बनाते समय कोई जहरीला जीव गिर गया होगा।

कोटर थाना प्रभारी उप निरीक्षक शैलेन्द्र पटेल ने बताया, कटहल की सब्जी खाकर 7 लोगों के बेहोश होने की खबर मिली थी। इसके बाद पवैया गांव में दाहिया परिवार के घर टीम पहुंची थी। हालांकि पीड़ित परिवार गांव वालों की मदद से सुबह पहले अस्पताल पहुंचे। यहां से डॉक्टरों ने सतना जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के बाद सभी सकुशल हैं। पूछताछ में पड़ोसियों ने बताया, बेहोश होने वालों में एक ही घर की तीन लड़कियां, मां और बाप, एक भाई सहित एक चचेरा भाई शामिल है। जो सभी अब खतरे से बाहर है।

सब्जी में जहरीला जीव गिरा 

पुलिस ने आशंका जताई है कि बीते सप्ताह बारिश के कारण जमीन में नमी आ गई है। ऐसे में जीव जंतु बाहर से घरों के अंदर जा रहे है। वहीं, कटहल की सब्जी का मसाला भी कई चीजों को मिलकर बनता है। शायद कटहल सब्जी बनाते समय ही कुछ गिर गया, जिससे सब्जी में जहर फैल गया और लोग खाकर बेहोश हो गए।

23 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here