Loading...    
   


मुख्यमंत्री नरसिंहपुर और कटनी से नाराज, मंडला को शाबाशी दी - MP NEWS

भोपाल।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नरसिंहपुर एवं कटनी जिले की चिकित्सा व्यवस्थाओं से नाराज हैं। दोनों जिलों के प्रभारी मंत्री और प्रशासन कोरोनावायरस को कंट्रोल करने में अन्य जिलों की तरह सफल नहीं हो पाए। मुख्यमंत्री ने दोनों जिलों में आईसीयू बैड्स बढ़ाए जाने के लिए कहा है। तीसरी लहर के लिए बच्चों का स्पेशल वार्ड बनाने के लिए भी कहा है। वहीं दूसरी तरफ मंडला प्रशासन एवं प्रभारी मंत्री को शाबाशी दी है।

नरसिंहपुर 6%, कटनी 7.2%

नरसिंहपुर जिले की कोरोना ग्रोथ रेट 0.8:, साप्ताहिक पॉजिटिविटी रेट 6% तथा आज की पॉजिटिविटी दर 2.5: है। वहाँ प्रतिदिन औसत 83 प्रकरण आ रहे हैं। कटनी जिले की कोरोना ग्रोथ रेट 0.8:, साप्ताहिक पॉजिटिविटी 7.2:, आज की पॉजिटिविटी दर 3.6: है। आज कोरोना में 52 नए प्रकरण आए हैं।

मंडला जिले की आज की पॉजिटिविटी 1% से कम

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने मंडला जिले की समीक्षा के दौरान कहा कि मंडला में आज की पॉजिटिविटी दर 0.9: रही है, 1050 टेस्ट में केवल 9 प्रकरण पॉजिटिव आए हैं। इसके लिए मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रभारी मंत्री सहित पूरे अमले को बधाई दी तथा कहा कि जल्दी से जल्दी जिले को पूर्णत: संक्रमण मुक्त किया जाए।

डिमांड से ज्यादा मौजूद है रेमडेसिविर इंजेक्शन

स्वास्थ्य आयुक्त श्री आकाश त्रिपाठी ने बताया कि प्रदेश में रेमडेसिविर इंजेक्शन की अतिरिक्त उपलब्धता हो चुकी है। इसकी डिमांड बहुत कम हो गई है।

22 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here