कमलनाथ के खिलाफ गृह मंत्री ने राज्यपाल से FIR की मांग की - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने राज्यपाल से मांग की है कि वह नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश जारी करें। इससे पहले कमलनाथ ने पत्रकार वार्ता में दावा किया कि 1 महीने में मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस के कारण लगभग 100000 लोगों की मौत हुई है। 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज अपने पसंदीदा पत्रकारों से बात करते हुए कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश में मार्च-अप्रैल के बीच 1 महीने के अंदर 1.25 लाख लोगों की मौत हुई और इनमें से 80% CORONA से हुईं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनता से आंकड़े ना छुपाए। कमलनाथ ने बताया कि यह आंकड़े कांग्रेस पार्टी द्वारा जुटाए गए हैं। इससे पहले जीतू पटवारी ने दावा किया था कि इंदौर में 30000 लोगो की मौत हुई है। 

मैं इस्तीफा दे दूंगा या फिर कमलनाथ इस्तीफा दें: डॉ नरोत्तम मिश्रा 

कमलनाथ के बयान के बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने राज्यपाल महोदय से अपील की है कि वह नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम, जनता में भ्रम फैलाने, लोगों में दहशत फैलाने और मध्यप्रदेश को बदनाम करने का मामला दर्ज करने के आदेश जारी करें। उन्होंने कमलनाथ को चुनौती दी है कि वह अपने बयान के समर्थन में प्रमाण पेश करें। यदि वह सबूत पेश करते हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा नहीं तो कमलनाथ इस्तीफा दे दें।  

21 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here