Loading...    
   


MP में सरकार के खिलाफ मंत्री का विरोध प्रदर्शन, खटारा एंबुलेंस में धक्का लगाया - MP NEWS

भोपाल
। आपदा में अवसर तलाश रही शिवराज सिंह चौहान सरकार की उस समय किरकिरी हो गई जब मध्य प्रदेश शासन के वन मंत्री विजय शाह अपने क्षेत्र में नई एंबुलेंस का शुभारंभ करने पहुंचे लेकिन वह खटारा निकली। एंबुलेंस स्टार्ट करने के लिए मंत्री जी को धक्का लगाना पड़ा। 

मामला शिवराज सिंह चौहान कैबिनेट के मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर आदिवासी नेता विजय शाह के विधानसभा क्षेत्र हरसूद का है। आपदा प्रबंधन अधिनियम के चलते मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के पास समस्त अधिकार एवं बजट है। बीते रोज उन्होंने क्षेत्रीय विधायक एवं कैबिनेट मंत्री विजय शाह को नई एंबुलेंस के बारे में बताया और शुभारंभ करने के लिए आमंत्रित किया। 

वन मंत्री एवं आदिवासी नेता विजय शाह जब नई एंबुलेंस का शुभारंभ करने के लिए पहुंचे तो आमंत्रित विशेष अतिथियों एवं पत्रकारों के सामने एंबुलेंस स्टार्ट नहीं हुई। गुस्साए मंत्री ने अपना विरोध प्रकट करने के लिए खटारा एंबुलेंस में धक्का लगाया। इसके बाद निर्देशित किया कि इस एंबुलेंस को सीएमएचओ के नाम पर उनके ऑफिशियल शासकीय वाहन के लिए आवंटित कर दिया जाए और सीएमएचओ को आवंटित शासकीय वाहन को एंबुलेंस बनाकर उपयोग किया जाए। 

20 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here