Loading...    
   


उमंग सिंघार, सोनिया से ऑनलाइन मिले, DELHI में डेट हुई और भोपाल में FIR, बेटे ने कहा: मैं कार्रवाई नहीं चाहता

भोपाल
। कमलनाथ सरकार के मंत्री एवं कांग्रेस पार्टी के विधायक उमंग सिंघार की महिला मित्र सोनिया भारद्वाज की आत्महत्या के मामले में कई नई जानकारियां सामने आई है। खास बात यह है कि उमंग सिंघार करीब 2 साल पहले एक मैट्रिमोनियल साइट के जरिए सोनिया से मिले थे। दोनों की पहली डेट दिल्ली में हुई थी। और भोपाल के शाहपुरा पुलिस थाने में उमंग सिघांर के खिलाफ सोनिया भारद्वाज को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला (आईपीसी की धारा 306 के तहत) दर्ज किया गया है। आज सोनिया भारद्वाज के बेटे आर्यन भारद्वाज ने कहा है कि वह अपनी मां की आत्महत्या के मामले में कोई पुलिस कार्रवाई नहीं चाहता। इधर भोपाल पुलिस ने उमंग और सोनिया के बीच व्हाट्सएप चैट का खुलासा किया है। 

उमंग और सोनिया मैट्रिमोनियल साइट पर जीवन साथी तलाश रहे थे

बताया जा रहा है कि उमंग सिंघार मैट्रिमोनियल साइट के जरिए अपने लिए पत्नी की तलाश कर रहे थे, तभी उनकी मुलाकात सोनिया भारद्वाज से हुई। दोनों के बीच दिल्ली में मीटिंग हुई और फिर बात आगे बढ़ गई। अंबाला में चर्चा है कि करीब 3 साल पहले दोनों की बातचीत शुरू हो गई थी। सोनिया भारद्वाज कम से कम 2 बार भोपाल आई है। इस बार पिछले 25 दिनों से भोपाल में और उमंग सिंघार के घर में रह रही थी। जबकि अंबाला में लोगों को पता है कि सोनिया भारद्वाज भोपाल में किसी मार्केटिंग कंपनी में जॉब कर रही थी। 

पहले को सोनिया ने छोड़ा, दूसरे ने सोनिया को छोड़ा, उमंग सिंघार तीसरे थे 

बताया जा रहा है कि सोनिया भारद्वाज दो बार शादी कर चुकी है। हाई प्रोफाइल लाइफ के लिए सोनिया ने अपने पहले पति को छोड़ दिया था। उसकी लाइफ स्टाइल से परेशान होकर दूसरे पति ने उसे छोड़ दिया था। उमंग सिंघार उसकी लाइफ में तीसरे नंबर पर थे, जिन से शादी करने की तैयारी कर रही थी। शायद उमंग को इस बात का पता चल चुका था इसीलिए सोनिया के सुसाइड नोट में लिखा है कि 'अब सहन नहीं होता है, किसी बात का स्पष्ट जवाब नहीं देते हैं।' इस मामले में मजेदार कॉमन पाइंट यह है कि उमंग सिंघार की भी 2 शादियां हो चुकीं हैं और सोनिया तीसरी थी। 

18 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here