Loading...    
   


मुख्यमंत्री ने चिरायु अस्पताल को लताड़ा, वीडियो वायरल हुआ था - BHOPAL NEWS

भोपाल
। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चिरायु अस्पताल का नाम लिए बिना जबरदस्त लताड़ लगाई है। ना केवल मीटिंग के अंदर बल्कि प्रेस को जारी हुई सूचना में भी इसका उल्लेख किया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि सम्बद्ध निजी अस्पताल इलाज से इनकार करें, यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि आज ही चिरायु अस्पताल के मैनेजर गौरव बजाज का अहंकार से भरा हुआ वीडियो वायरल हुआ है। 

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने स्पष्ट शब्दों में कहा मुख्यमंत्री कोविड उपचार योजना के अंतर्गत सम्बद्ध किया गया कोई भी निजी अस्पताल, उनके यहाँ बेड खाली होने पर, योजना के पात्र किसी कोविड मरीज का निःशुल्क उपचार करने से इंकार करे, यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आज सीएम हाउस से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोरोनानियंत्रण कोर ग्रुप के सदस्यों से चर्चा की तथा प्रदेश के जिलों में कोरोना कीस्थिति एवं व्यवस्थाओं की समीक्षा की।

मुख्यमंत्री के मित्रों में शामिल है चिरायु अस्पताल के मालिक अजय गोयनका 

यहां बताना जरूरी है कि सरकार की कृपा से बने चिरायु अस्पताल के मालिक अजय गोयनका, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मित्रों में शामिल हैं। इस अस्पताल को शासकीय योजनाओं का सभी प्रकार का लाभ दिया जाता है। कहा तो यह भी जाता है कि चिरायु अस्पताल भोपाल के तालाब के कैचमेंट एरिया में बना है और मुख्यमंत्री की कृपा के कारण अतिक्रमण को हटाया नहीं गया। (मामला क्या है जानने के लिए, मुख्य समाचार पढ़ने हेतु यहां क्लिक करें)

16 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here