INDORE मे होम क्वारंटाइन लड़की का गैंगरेप, 50 हजार रुपए और 2 मोबाइल भी लूट ले गए - CRIME NEWS

इंदौर।
कोरोनावायरस के संक्रमण से परिवार वालों को बचाने के लिए होम क्वारंटाइन एक लड़की का आज की रात के वक्त गैंग रेप कर दिया गया। इलाके का कुख्यात बदमाश दीपक चौहान दो नाबालिग साथियों के साथ खिड़की के रास्ते कमरे में घुसा और गैंग रेप किया। जाते जाते ₹50000 नगद और दो मोबाइल फोन भी लूट ले गए।

खिड़की के रास्ते घुसे, ना पुलिस थी ना किसी और ने देखा

समाज को शर्मसार और पुलिस की गश्त पर सवाल उठाती यह घटना लसूड़िया थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के पास स्थित एक कॉलोनी में हुई। इलाके के बदमाश दीपक चौहान को शायद पता था कि लड़की होम क्वारंटाइन है। वह अपने दो साथियों के साथ रात के समय खिड़की के सहारे लड़की के कमरे में घुसा। तीनों बदमाशों को देखकर लड़की घबरा गई है। उसे लगा कि यह लोग चोरी करने आए हैं लेकिन बदमाशों की साजिश कुछ और ही थी। 

लड़की ने उन्हे कमरे में रखे 50 हजार रुपए नगद ले जाने और उसे छोड़ने के लिए कहा परंतु तीनों ने लड़की का गैंगरेप किया और जाते जाते 50 हजार रुपए व 2 मोबाइल फोन साथ ले गए। कर्फ्यू के कारण सरकारी रिकॉर्ड में चाक चौबंद पुलिस व्यवस्था पूरी तरह से फेल नजर आई। आते और जाते समय बदमाशों को पुलिस ने देखा तक नहीं। 

युवती ने मामले की शिकायत पुलिस को की तो पुलिस हरकत में आई। सीसीटीवी कैमरे खंगाले, तीनों के चहरे सामने आने के बाद दो को गिरफ्तार कर लिया। दोनों नाबालिग है और इनका एक साथी दीपक चौहान जो कि इनामी बदमाश है, कुछ दो माह पहले ही जेल से छूट था, फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। 

15 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार