Loading...    
   


BHOPAL लड़की ने तालाब में छलांग लगाई, पानी कम था, बड़ा भाई बचा लाया - TODAY NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बड़े तालाब में वीआईपी रोड से एक लड़की ने आत्महत्या करने के लिए छलांग लगा दी, लेकिन पानी कम था, लड़की डूब नहीं पाई। लोगों की जब नजर पड़ी तब लड़की तालाब के अंदर खुद को बचाने की कोशिश कर रही थी। वह पानी से ऊपर आकर तैरने के लिए हाथ चला रही थी। थोड़ी देर बाद लड़की के बड़े भाई ने उसे बाहर निकाल लिया।  

कैमरे वाले मोबाइल के लिए तालाब में कूद गई थी

तलैया थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि एयरपोर्ट रोड में रहने वाली 21 साल की छात्रा के 25 साल के बड़े भाई ने ही उसकी जान बचाई। भाई ने पुलिस को बताया कि वह कैमरे वाला मोबाइल की जिद कर रही थी। शनिवार सुबह इसी बात को लेकर वह नाराज हो गई। मैंने उससे कहा था कि कर्फ्यू के कारण दुकानें नहीं खुल रहीं हैं। दुकान खुलने पर दिला देंगे। इस पर वह स्कूटी लेकर घर से निकल गई। अनहोनी की आशंका में मैं भी घर से बाइक लेकर उसके पीछे निकला। 

वीआईपी रोड पर भीड़ पानी की तरफ मोबाइल फोन करके वीडियो बना रहे थे। लोग लड़की-लड़की चिल्ला रहे थे। बाइक छोड़कर नीचे देखा तो उसकी बहन थी। वह उसे बचाने के लिए पानी में कूद गया। पानी पेट में भरने के कारण वह बेहोश गई। बाद में गोताखोर भी आ गए और छात्रा को पानी से बाहर निकालने के बाद मदद की। पेट में पानी भरने के कारण वह बेहोश हो गई थी, इसलिए उसे अस्पताल ले जाया गया।

15 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here