Loading...    
   


INDORE SDM के रीडर ने फांसी लगाई, पिछले साल COVID पॉजिटिव हुए थे, सुसाइड नोट बरामद - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक एसडीएम कार्यालय में रीडर के पद पर कार्यरत था। पुलिस को उनके पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनका काेरोना ठीक नहीं हो पाएगा। परिवार वालों ने बताया कि पिछले साल वह कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे।

हालांकि उन्हें कुछ दिन से सिर्फ सर्दी खांसी बनी हुई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। राजेंद्र नगर में पदस्थ जांच अधिकारी राव प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक 50 वर्षीय बहादुर सिंह केलवा निवासी स्कीम नंबर - 72 ट्रेजर टाउनशिप हैं। इन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। परिवार में दो बेटे हैं। इनमें से एक की शादी हो चुकी है। फंदा खोलने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी।

राजेेंद्र नगर टीआई अमृता सोलंकी ने बताया कि केलवा ने देर रात फांसी लगा ली थी। सुबह परिजन उठे तो वे फंदे पर थे। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तलाशी ली ताे उनके पास से एक सुसाइड नोट मिला- जिसमें लिखा था कि मैं कोरोना से ठीक नहीं हो पाउंगा। इसके अलावा उन्होंने अपने बेटों को भी अच्छे से रहने का लिखा है। उन्होंने कुछ रुपए के लेनदेने के बारे में भी लिखा है। टीआई का कहना है कि परिजनों ने बताया कि उन्हें कुछ दिन से सर्दी-खांसी हो रही थी। वे घर पर ही आराम कर रहे थे।

14 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here