Loading...    
   


MP में कांग्रेस पार्टी शिवराज सिंह सरकार के साथ: कमलनाथ ने कहा - TODAY NEWS

भोपाल
। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से फोन पर चर्चा कर उन्हें प्रदेश में कोरोना की वर्तमान स्थिति से अवगत कराया। इसके बाद कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस इस संकट की घड़ी में पूरी तरह सरकार के साथ खड़ी है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले कमलनाथ ने मध्यप्रदेश में कोविड माफिया वाला बयान दिया था। 

कांग्रेस की ओर से प्रेस को भेजी गई जानकारी के अनुसार सीएम शिवराज सिंह ने कमलनाथ से कहा कि कोरोना संक्रमण के कई जिलों में बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए अभी प्रदेश में जनता कर्फ्यू व प्रतिबंधों को आगे बढ़ाये जाने की आवश्यकता है ताकि कोरना के बढ़ते संक्रमण को रोका जा सके, इस पर उन्होंने कांग्रेस से समर्थन माँगा। इस चर्चा में कमलनाथ ने उन्हें कहा कि कांग्रेस इस संकट की घड़ी में पूरी तरह सरकार के साथ खड़ी है, उसके हर निर्णय के साथ हम खड़े हैं। प्रदेश में कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए, लोगों की जान बचाने के लिए सरकार सभी आवश्यक कदम उठाये, उसके हर कदम, हर निर्णय के साथ हम खड़े हैं। 

शासन की तरफ से नहीं बताया कि मुख्यमंत्री ने समर्थन मांगा है 

मध्यप्रदेश शासन द्वारा प्रेस को जो जानकारी दी गई है उसमें लिखा है कि 'मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने नेता प्रतिपक्ष श्री कमल नाथ से फोन पर चर्चा कर प्रदेश में कोविड संक्रमण की स्थिति से उन्हें अवगत कराया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने श्री कमल नाथ से कोविड संक्रमण तथा ब्लेक फंगस पर नियंत्रण के संबंध में चर्चा की।' 

कमलनाथ ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री से क्या कहा

कमलनाथ ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना की स्थिति भयावह हो चली है। सरकार ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाएँ बढ़ाने के , लोगों को इलाज उपलब्ध कराने के , आवश्यक साधन व संसाधन उपलब्ध कराने के व टेस्टिंग बढ़ाने के सभी आवश्यक कदम उठाये।

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब ब्लैक फंगस बीमारी तेज़ी से अपने पैर पसार रही है , इसकी रोकथाम में उपयोग में आने वाली दवाइयों की भारी कमी हो चली है , इसकी कालाबाज़ारी चालू हो चुकी है , उसको लेकर भी सरकार तत्काल कड़े कदम उठाये।

प्रदेश में नागरिकों को आसानी से बेहतर इलाज ,स्वास्थ्य सुविधाएं मिले इसको लेकर भी सरकार सभी आवश्यक कदम उठाये , साथ ही प्रदेश के नागरिकों को समय पर वैक्सीन मिले , इस दिशा में भी सरकार प्राथमिकता से कार्य करे।

15 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here