Loading...    
   


GUNA: ग्राम पंचायत सचिव सब्जी और राशन की होम डिलीवरी करेंगे - MP NEWS

गुना।
 मध्य प्रदेश के गुना जिले में जिला प्रशासन ने सुनिश्चित किया कि ग्रामीण क्षेत्रों में राशन एवं सब्जी आदि जीवन के लिए जरूरी दैनिक वस्तुओं की होम डिलीवरी ग्राम पंचायत कार्यालय के कर्मचारी, पंचायत सचिव और रोजगार सहायक द्वारा की जाएगी। गांव वाले लिस्ट बनाकर उन्हें दे देंगे और वह बाजार से खरीद कर सामग्री की होम डिलीवरी करेंगे।

मध्य प्रदेश के गुना जिले में सभी ग्राम पंचायत सचिव एवं ग्राम रोजगार सहायकों को निर्देशित किया गया है ग्राम पंचायत अन्तर्गत आने वाले समस्त ग्रामों में अपना नाम, मोबाइल नम्बर दीवारों पर लिखवाएं। ग्रामीणों को सूचित करेंगे कि राशन किराने से संबंधित अगर कोई परेशानी है, तो राशन, किराने की लिस्ट तैयार कर एवं राशि दे दें।

सचिव एवं ग्राम रोजगार सहायक ग्रामीणों से प्राप्त लिस्ट एवं राशि लेकर दुकान से राशन खरीदकर संबंधित व्यक्ति तक पहुंचाएंगे। सभी सचिव एवं ग्राम रोजगार सहायक उनकी ग्राम पंचायत में आने वाले किराना दुकानदारों से निरंतर सम्पर्क बनाये रखेंगे। अगर उन दुकानदारों को सामग्री लाने में परेशानी आती है, तो उनका सहयोग किया जायेगा। हालांकि दुकान को खोलने पर अभी भी पाबंदी जारी रहेगी। केवल होम डिलीवरी की अनुमति रहेगी।

16 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here