Loading...    
   


RAISEN में डॉक्टर और असिस्टेंट DPC, दतिया में पटवारी सस्पेंड - MP NEWS

भोपाल
। कमिश्नर कवींद्र कियावत ने रायसेन में एक डॉक्टर और जिला शिक्षा केंद्र के सहायक परियोजना समन्वयक को सस्पेंड कर दिया है जबकि दतिया में एसडीएम ने एक पटवारी को सस्पेंड किया है।

रायसेन में डॉक्टर कपूर और असिस्टेंट DPC सस्पेंड

भोपाल संभागायुक्त श्री कवीन्द्र कियावत ने बैठक तथा मुख्यालय से अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित रहने पर वरिष्ठ पशु चिकित्सा सहायक शल्यज्ञ डॉ एसके कपूर एवं जिला शिक्षा केन्द्र के सहायक परियोजना समन्वयक श्री अर्जुन सिंह सिसोदिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। संभागायुक्त श्री कियावत द्वारा जारी आदेश के तहत वरिष्ठ पशु चिकित्सा सहायक शल्यज्ञ डॉ एसके कपूर एवं सहायक परियोजना समन्वयक श्री अर्जुन सिंह सिसोदिया का अनाधिकृत रूप से मुख्यालय से अनुपस्थित रहना पदीय दायित्व के निर्वहन में घोर लापरवाही, उदासीनता एवं स्वेच्छाचारिता को प्रदर्शित करता है जो मध्यप्रदेश सिविल सेवा आचरण नियम 1965 का उल्लंघन है। इस कृत्य के लिए डॉ एसके कपूर तथा श्री अर्जुन सिंह सिसोदिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए निलंबन अवधि में मुख्यालय कलेक्टर कार्यालय निर्धारित किया गया है। 

दतिया में पटवारी लक्ष्मी नारायण झा सस्पेंड

शासकीय कार्य में लापरवाही बरतने एवं आदेश की अवहेलना करने के आरोप में पटवारी श्री लक्ष्मी नारायण झा (प्रभारी राजस्व निरीक्षक) को अनुविभागीय अधिकारी राजस्व भाण्ड़ेर ने निलंबित कर दिया गया है। एसडीएम ने पटवारी को सस्पेंड करने का कारण प्रेस को नहीं बताया है। निलंबन अवधि में इनका प्रभारी राजस्व निरीक्षक वृत्त भाण्ड़ेर श्री भूपेन्द्र कुमार पांचाल राजस्व निरीक्षक वृत्त गोंदन को सौंपा गया है। 

16 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here