INDORE रेमडेसिवीर कांड में मंत्री तुलसी सिलावट का नाम, आरक्षक और नगर सैनिक सस्पेंड

इंदौर
। रेमडेसिवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी के मामले में जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ पूर्णिमा गाडरिया के बाद मंत्री तुलसी सिलावट का नाम आ गया है। पुलिस द्वारा रिमांड पर लिए गए डॉ पूर्णिमा के ड्राइवर पुनीत अग्रवाल ने पत्रकारों को बताया है क्या मंत्री तुलसी सिलावट के यहां से ही पूरा काम चल रहा था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उस आरक्षक और नगर सैनिक को सस्पेंड कर दिया है जो मौके पर मौजूद से और उन्होंने ना तो पुनीत अग्रवाल को बयान देने से रोका और ना ही मीडिया को।

DHO के गिरफ्तार ड्राइवर का वीडियो वायरल

इंदौर में कोर्ट पर पेशी के दौरान गिरफ्तार ड्राइवर पुनीत अग्रवाल ने बताया कि वह एवं गोविंद राजपूत दोनों इम्पेट्स ट्रेवल एजेंसी पर काम करते थे। गोविंद राजपूत, मंत्री तुलसी सिलावट की पत्नी के लिए आरक्षित कार का ड्राइवर है। पुनीत अग्रवाल ने बताया कि उसने गोविंद राजपूत से ₹14000 में इंजेक्शन खरीदे थे और पुलिस कर्मचारी ललित शर्मा को देने जा रहा था तब उसे गिरफ्तार किया गया। पुनीत अग्रवाल ने बताया कि उसने बीच में कोई मुनाफा नहीं कमाया है। इस तरह की मदद उसने कई लोगों की की है। 

तुलसी सिलावट के यहां से चल रहा था सारा काम 

पुनीत अग्रवाल ने बताया कि उसने गोविंद राजपूत के माध्यम से कई लोगों की मदद की है। जिसे भी इंजेक्शन चाहिए होता था उसके डॉक्यूमेंट व्हाट्सएप पर मंगवा कर गोविंद राजपूत को भेज देता था। मरीज को सीधे अस्पताल में इंजेक्शन उपलब्ध करा दिए जाते थे। पुनीत अग्रवाल से जब पूछा गया कि उसके साथ ही ड्राइवर गोविंद राजपूत के पास इंजेक्शन कहां से आते थे तो उसने बताया कि गोविंद राजपूत मंत्री तुलसी सिलावट के यहां ड्राइवर है। सारा काम उन्हीं के यहां से चल रहा था। उसने कई लोगों को दिलवाए, मैं भी वहीं से लाया था।

पुलिस ने गोविंद राजपूत को राउंडअप नहीं किया 

समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने ड्राइवर गोविंद राजपूत को राउंडअप नहीं किया है जबकि गिरफ्तार पुनीत अग्रवाल को रिमांड पर ले लिया गया है। पुलिस का कहना है कि गोविंद राजपूत से भी पूछताछ की जाएगी। मंत्री तुलसी सिलावट का कहना है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच और विधिवत कार्रवाई होनी चाहिए। पता लगाया जाना चाहिए कि गोविंद राजपूत को इंजेक्शन कहां से मिल रहे थे। 

आरक्षक और नगर सैनिक सस्पेंड

विजय नगर पुलिस थाने के उस आरक्षक और नगर सैनिक को सस्पेंड कर दिया गया है जिनकी मौजूदगी में गिरफ्तार ड्राइवर पुनीत अग्रवाल ने मंत्री तुलसी सिलावट की पोल खोलने वाला बयान दिया था। 
-----------

19 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !