Loading...    
   


INDORE नशे में धुत हाई प्रोफाइल लड़की ने बंद दुकान में कार घुसा दी, बोली रास्ते में दुकान किसने खड़ी कर दी

इंदौर
। कहने को इंदौर में कर्फ्यू लगा है परंतु एक हाई प्रोफाइल लड़की को ना केवल नशा करने के लिए नशीला पदार्थ मिला बल्कि नशे में धुत होकर वह खुलेआम सड़क पर कार दौड़ आती रही और एमजी रोड़ थाना के सामने स्थित शिवाजी मार्केट में बंद दुकान में जाकर कार ठोक दी। 

एक लड़का आया और भीड़ में घिरी लड़की को लेकर चला गया

टीआइ डीवीएस नागर के मुताबिक घटना रात करीब 10 बजे की है। कार (एमपी-09-डब्ल्यूडी-0651) क्लासिक मंदिर दुकान में घुस गई। लोगों का आरोप है कि युवती नशे थी और लोगों से विवाद भी कर रही थी। कार का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया था। थोड़ी देर बात युवती का परिचित युवक आया और युवती उसके साथ भाग गई।

CORONA मौत से डिप्रेशन में आई महिला किसी और के घर घुस गई

रविवार रात स्कीम नंबर-54 निवासी कोरोना संक्रमित महिला को लेकर पुलिस परेशान होती रही। करीब एक घंटा तक उसकी थाना में काउंसलिंग की और बाद में उसका घर तलाशा। टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक स्कीम नंबर-54 निवासी ज्योति, महिला को लेकर आई थी। उन्होंने बताया कि महिला उनके घर में घुस गई। समझा-बूझाकर कर बाहर निकाला तो कार में आकर बैठ गई। 

मुश्किल से थाने लेकर आई। एसआइ प्रियंका शर्मा ने उसकी काउंसलिंग की और उसका घर तलाशा। करीब एक घंटे बाद पता चला महिला के स्वजन कोरोना संक्रमित है। दो दिन पूर्व ही परिवार के एक सदस्य की मौत हुई है। संभवत: इसी कारण वह मानसिक संतुलन खो बैठी है।

17 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here