Loading...    
   


BJP नेता पर नाबालिग से गैंगरेप और अपहरण की FIR, 4 भाई भी शामिल - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर में भाजपा नेता और आपदा प्रबंधन समिति सदस्य रेहान शेख और उसके चचेरे भाईयों पर सदर बाजार थाना पुलिस ने अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म जैसी गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। 16 वर्षीय किशोरी ने पेयपदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाकर कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। शेख वार्ड-8 का मंडल अध्यक्ष है। मामले में दो किशोरियों की भूमिका भी संदिग्ध है। रेहान पर पूर्व में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं।     

घटना के बाद पुलिस ने आरोपितों की तलाश में छापे मारे, लेकिन वे फरार हो गए। देर शाम टीम ने आरोपितों के स्वजन को हिरासत में ले लिया। टीआइ अजय वर्मा के मुताबिक जूना रिसाला निवासी महिला रविवार दोपहर किशोरी को लेकर थाने पहुंची और जूना रिसाला निवासी रेहान शेख सहित उसके चचेरे भाई समीर गट्टी, आसिफ, बिट्टू, हसनैन, जुनैद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। महिला ने पुलिस को बताया कि 16 वर्षीय बेटी को आरोपित रेहान के चार चचेरे भाई अपहरण कर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

रेहान उसके साथी जुनैद के साथ महिला के घर पहुंचा और कहा कि रिपोर्ट लिखवाई तो जान से खत्म कर देंगे। महिला को बयान बदलने के लिए भी धमकाया गया। मामला बड़े अफसरों के संज्ञान में आया तो महिला एसआइ ने बयान दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

चोरल में दुष्कर्म किया


पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपित समीर व अन्य रेहान के चाचा के बेटे हैं। शनिवार दोपहर आरोपितों ने दो लड़कियों के माध्यम से पीड़िता को बुलाया और कार से चोरल ले गए। यहां नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। रात 8 बजे तक घर नहीं लौटने पर स्वजन ने उन लड़कियों से संपर्क किया जो पीड़िता को बुलाकर ले गई थीं। कुछ देर बाद रेहान भी आ गया और उसे धमकाते हुए कहा कि भाईयों के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। दोपहर को मामला थाने पहुंचा तो पूर्व विधायक व अन्य बीजेपी नेताओं के फोन आ गए। भाजपा शहर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने भी टीआइ अजय वर्मा को फोन किया।

टीआइ ने पूरा घटनाक्रम बताया तो रणदिवे ने रेहान को फटकारा और टीआइ से कहा कि आरोपितों पर उचित कार्रवाई करें। रणदिवे के मुताबिक मामला संज्ञान में आने के बाद जानकारी लेने के लिए फोन किया था। दोषी कोई भी उस पर उचित कार्रवाई होनी चाहिए। 

17 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here