Loading...    
   


BHOPAL में कर्फ्यू खोलने का प्लान तैयार, कलेक्टर की मीटिंग में डिस्कस हुआ - TODAY NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में धारा 144 के तहत लगाए गए प्रतिबंध हटाने यानी कर्फ्यू खोलने का प्लान लगभग तैयार हो गया है। कलेक्टर अविनाश लवानिया ने आज की मीटिंग में इस पर डिस्कशन किया।

जनता को अनुशासन का अभ्यास कराना अनिवार्य है

कलेक्टर लवानिया ने कहा- मार्केट को सीमित स्तर पर ही खोला जाएगा। भीड़ वाली जगहों को प्रतिबंधित किया जाएगा। साथ ही, लगातार विशेषज्ञों के साथ चर्चा बाद कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। इधर सोशल मीडिया पर एक्टिविस्ट का कहना है कि कर्फ्यू खोलने से पहले प्रशासन को यह सुनिश्चित करना होगा कि हर भीड़ भाड़ वाली जगह में लोगों को फेस मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के लिए पाबंद करने हेतु सरकारी कर्मचारी विशेष प्रकार की वर्दी में तैनात होना चाहिए। दूसरी लहर के बाद जनता को स्वतंत्र नहीं छोड़ा जा सकता। अनुशासन का अभ्यास कराना करना जरूरी है।

बैठक में जिला पंचायत सीईओ विकास मिश्रा, मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी प्रभाकर तिवारी, गांधी मेडिकल कॉलेज के डीन डॉक्टर जितेंद्र शुक्ला, अधीक्षक हमीदिया डॉ. लोकेंद्र दवे, नेशनल हॉस्पिटल के डॉ. प्रद्युम्न पांडे , डाॅ. राकेश मिश्रा, डाॅ. राजन क्षेत्रपाल, डाॅ. राकेश सुखेजा, चिरायु मेडिकल कॉलेज के डॉ. अजय गोयनका भी उपस्थित रहे। 

20 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here