Loading...    
   


CM शिवराज सिंह ने बताया लॉकडाउन किस तरह से खोला जाएगा - UJJAIN MP NEWS

उज्जैन
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने उज्जैन में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक को संबोधित करते हुए बताया कि लॉक डाउन कब से और किस तरह से खोला जाएगा। इससे पहले उन्होंने सख्त निर्देश दिए कि 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू का कड़ाई से पालन करें ताकि कर्फ्यू में ढील देने की स्थिति बन सके। 

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 1 जून 2021 से कर्फ्यू में धीरे-धीरे ढील दी जाएगी। सभी प्रकार के सार्वजनिक कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगे रहेंगे। बाजार में भीड़ पर नियंत्रण के लिए जरूरी कार्रवाई की जाएगी। कुल मिलाकर मुख्यमंत्री ने बताया कि 1 जून से उज्जैन संभाग के जिलों में कर्फ्यू में राहत देना शुरू किया जाएगा। संक्रमण की दर पर निर्भर करेगा कि कर्फ्यू पूरी तरह से कब खोलना है। 

प्रोटोकॉल के लिए जनता को एकजुट होना होगा 

कोरोनावायरस संक्रमण की दूसरी लहर के बाद एक बात स्पष्ट हो गई है कि प्रशासनिक मशीनरी एवं राजनीति से जुड़े हुए लोग कोरोनावायरस संक्रमण के खिलाफ अभियान में सफलतापूर्वक प्रदर्शन कर सकते हैं परंतु समाज में नियमित रूप से प्रोटोकॉल का पालन करवाने के लिए जनता को एकजुट होना पड़ेगा। 100% जनता कभी किसी भी विषय पर एकजुट नहीं होती। और शहर के जागरूक नागरिकों को इस बात पर एकमत होना पड़ेगा कि जब भी जहां भी भीड़ लगती है, वह कोई भी हो उसकी निंदा की जाए।

19 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here