Loading...    
   


BHOPAL: पत्नी ने तलाक माँगा तो पति ने अंतरंग वीडियो साले को भेज दिया, वाइरल करने की धमकी दी - MP NEWS

भोपाल।
मप्र की राजधानी भोपाल में एक महिला का अश्लील वीडियो उसके ही पति ने छोटे भाई को भेज दिया। उसने धमकाते हुए कहा, समझौता नहीं किया, तो वह इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। शिकायत पर कोलार पुलिस ने आईटी एक्ट और धमकी देन समेत अन्य धाराओं में FIR की है।

कोलार में रहने वाली 21 साल की युवती ने बताया, वर्ष 2016 में उसकी शादी ग्वालियर में रहने वाले करीब संजू से कर दी गई थी। उस दौरान वह नाबालिग थी। टीआई कोलार चंद्रभान पटेल ने बताया कि आरोपी खेती किसानी करता है। शादी के बाद से ही वह महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित करना लगा।

महिला ने किसी तरह दो साल निकाले, लेकिन जुल्म बढ़ने पर वह उसे छोड़कर मायके आ गई। इसके बाद भी आरोपी उसे परेशान करता रहा। मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे संजू ने महिला का अश्लील वीडियो उसके छोटे भाई को भेज दिया। इतना ही नहीं, आरोपी ने धमकाते हुए कहा कि अगर वह केस में समझौता नहीं करती है, तो वह उसके यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर देगा। इसके बाद महिला ने शिकायत की।

महिला ने पुलिस को बताया कि वह करीब दो साल से मायके में ही रह रही है। उसने पति पर दहेज प्रताड़ना का केस ग्वालियर में ही दर्ज करा रखा है। उसका पति चाहता है कि वह केस वापस ले ले, ताकि वह फ्री हो जाए। महिला ने बताया कि वह लगातार उस पर मामला वापस लेने के लिए कई तरह के दबाव बना रहा है। उसकी बात नहीं मानने के कारण ही अब वह इस हद तक आ गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक की तलाश में जल्द ही टीम को ग्वालियर भेजा जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

19 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here