Loading...    
   


JABALPUR में तहसीलदार की गाड़ी से अपहरण का प्रयास, क्लीनिक के सामने खुलेआम हुई वारदात

जबलपुर
। पनागर तहसीलदार नीता कोरी को आवंटित सरकारी वाहन से विजय नगर थाना क्षेत्र में अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है। महिला सीमा पचौरी ने मामला दर्ज कराया है कि तहसीलदार के सरकारी वाहन में एक महिला समेत कुल 4 लोग शामिल थे जिनमें से एक उनका पुराना ड्राइवर है। 

घटना मंगलवार की बताई गई है। विजय नगर पुलिस थाना क्षेत्र में कचनार सिटी के पास रहने वाली सीमा पचौरी अपने पति श्रीकांत पचौरी के साथ डॉक्टर के क्लीनिक पर आई हुई थी। ठीक इसी समय पनागर तहसीलदार  नीता कोरी की कार उनके घर पर पहुंची एवं उनके पति श्रीकांत पचौरी के बारे में पूछताछ की। घर से बताया गया कि वह लोग डॉक्टर को दिखाने के लिए क्लीनिक पर गए हैं। कार में सवार 4 लोग जिनमें एक महिला और तीन पुरुष शामिल है, डॉक्टर की क्लीनिक आप पहुंचे। 

क्लीनिक के बाहर सरेआम सीमा पचौरी के पति श्रीकांत पचौरी के अपहरण का प्रयास किया गया। अपने पति को बचाने के लिए सीमा पचौरी ने सहायता के लिए जोर-जोर से चिल्लाना शुरू किया। लोगों को पास आते हुए देख अपहरणकर्ता फरार हो गए। पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है जिसमें शासकीय वाहन का उल्लेख है परंतु समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने अपहरण के कारण का खुलासा नहीं किया है। 

मैंने तो गाड़ी को रिपेयरिंग के लिए भेजा था: तहसीलदार नीता कोरी 

स्थानीय पत्रकारों ने जब इस बारे में पनागर की तहसीलदार नीता कोरी से सवाल किए तो उन्होंने बताया कि उन्होंने शासकीय वाहन को रिपेयरिंग के लिए भेजा था। उसका उपयोग किसी भी प्रकार के अपराध में किसने किया और क्यों हुआ, फिलहाल वह कुछ नहीं कह सकती। 

19 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here