Loading...    
   


JABALPUR: लड़की ने शादी से मना किया तो भाई में चाकू घोंपा, पड़ोसी की हत्या कर दी - MP NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक युवती द्वारा शादी से इंकार करना खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। आठ बदमाशों ने युवती के भाई को जहां मरणासन्न हालत में पहुंचा दिया। वहीं उसके पड़ोसी के सीने व पेट पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर मौत के घाट उतार दिया।    
 
पनागर पुलिस ने हत्या, हत्या के प्रयास और बलवा का प्रकरण दर्ज कर 6 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।पनागर क्षेत्र के बघौड़ा गांव निवासी विवेक पटेल (18) पेट्रोल पंप पर काम करता है। उसकी बहन काजल पटेल से जबलपुर निवासी अनुज पटेल शादी करना चाहता था। अनुज के चाल-चलन के चलते काजल ने शादी से इनकार कर दिया। इसी से खुन्नस खाए अनुज पटेल काजल के घरवालों को सबक सिखाने की ताक में था।

विवेक पटेल के मुताबिक अनुज पटेल उर्फ बिल्ला और उसके साथी बेटू पांडे, राज ठाकुर, राजेश बंगाली, रूपेश पटेल, अनीश सेन, कृष्णा सतनामी, कुणाल रैकवार कार, स्कूटी व बाइक से 18 मई की रात 9.30 बजे उसके घर पहुंचे। विवेक के पड़ोस में कुंजीलाल पाठक का घर है। आरोपी विवेक पटेल से गालीगलौज करने लगे। विवाद देख कुंजीलाल ने बीच-बचाव की कोशिश की। इस पर अनुज पटेल व बेटू पांड ने चाकू से पेट व सीने पर चार से पांच वार किए। विवेक के पेट के ऊपर चाकू मार दिया।

सरेआम बदमाशों की गुंडागर्दी देख गांव वाले कुंजीलाल व विवेक को बचाने दौड़े, तब आरोपी चाकू लहराते हुए कार व बाइक से फरार हो गए। गांव वालों की मदद से दोनों को पहले शहर के निजी अस्पताल और फिर रेफर करने पर कुंजीलाल को मेडिकल कॉलेज ले जा रहे थे। रास्ते में ही कुंजीलाल पाठक (18) ने दम तोड़ दिया। जबकि विवेक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

हत्या की खबर मिलते ही पनागर टीआई आरके सोनी और उनकी टीम निजी अस्पताल पहुंची। वहां विवेक पटेल का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 307, 147, 148, 149, 34 भादवि का प्रकरण दर्ज किया। टीआई आरके सोनी के मुताबिक आरोपियों में कुछ को हिरासत में लेकर अन्य के संबंध में पूछताछ की जा रही है। वारदात में प्रयुक्त वाहन व चाकू आदि की जब्ती के प्रयास जारी हैं।

19 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here