Loading...    
   


2 जिलों के कलेक्टर बदले, अजय गुप्ता IAS मंत्रालय अटैच

भोपाल
। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशानुसार मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस ने मध्य प्रदेश के दो जिलों के कलेक्टर बदल दिए हैं। अजय गुप्ता आईएएस को कलेक्टर के पद से हटाकर उप सचिव बनाकर मंत्रालय बुला लिया गया है। 

मध्य प्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार श्री अजय गुप्ता आईएएस को सीहोर कलेक्टर के पद से हटाकर उप सचिव मंत्रालय अटैच कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि कोरोना मामले में मुख्यमंत्री के निर्देशों का पालन नहीं करने के कारण अजय गुप्ता को कलेक्टर पद से हटाया गया है। श्री चंद्र मोहन ठाकुर कलेक्टर अनूपपुर को सीहोर कलेक्टर बनाकर भेजा गया है। 

मध्य प्रदेश की दबंग महिला आईएएस में से सोनिया मीना को अनूपपुर कलेक्टर बनाया गया है। सोनिया मीना और छतरपुर के खनिज माफिया अर्जुन सिंह बुंदेला के बीच हुआ विवाद काफी सुर्खियों में रहा है। अर्जुन सिंह ने सोनिया को जान से मारने की धमकी दी थी। बताया जा रहा है कि सरकार अमरकंटक को बड़े टूरिज्म के तौर पर प्रमोट करने का प्लान कर ही है। यही वजह है कि मुताबिक पर्यटन विकास बोर्ड में अपर प्रबंध संचालक सोनिया मीणा को अनूपपुर का कलेक्टर बनाया गया है।

20 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here